Saturday, January 16, 2021

कोरोना के संकट में कैसे होंगे फिल्मों में इंटीमेट सीन्स, इन तस्वीरों से हुआ खुलासा

दुनिया भर के तमाम देश कोरोना वायरस का सामना कर रहे है। लॉकडाउन के बाद भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में अब हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग को ही इस वायरस का इलाज माना जा रहा है। भारत में फेसमास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को हर जगह लागू किया गया है लेकिन इस सोशल डिस्टेंसिंग ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को संकट में खड़ा कर दिया। आज के समय में टीवी हो या फिल्म, हर जगह इंटीमेट सीन्स की डिमांड होती है लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग ने ये सवाल खड़ा कर दिया कि अब इंटीमेट सीन्स कैसे होंगे? जिसका जवाब एक्टर अपारशक्ति खुराना ने देने की कोशिश की है। अपरशक्ति ने एक तस्वीर शेयर की है। जिससे फैंस अब अपने सवाल का जवाब पा सकते है।

अपारशक्ति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हेलमेट को लेकर बिजी है। मैकर्स फिल्म को जल्द ही रिलीज करने की तैयारी में लगे है। इस फिल्म में एक्टर के साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रनुतन बहल है। अपारशक्ति ने अपनी और प्रनुतन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिससे शायद लोगों को इस सवाल का जवाब मिल सके। कि कोरोना काल में इंटीमेट सीन्स कैसे शूट होंगे। इस तस्वीर में अपारशक्ति और प्रनुतन एक इंटीमेट सीन करते हुए नजर आ रहे है लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस- एक्टर के चेहरे पर फेस शील्ड लगी होती है। यानी की अब अपारशक्ति का मानना है कि फेस शील्ड के सहारे अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स होंगे।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘ च्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया। अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती। प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है।’ बता दें कि फिल्म ‘हेलमेट’ का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है। हालांकि ये तस्वीर अपारशक्ति का महज एक मजाक है लेकिन अब भी बॉलीवुड के सामने ये समस्या खड़ी है कि वायरस के दिनों में इंटीमेंट सीन्स को कैसे शूट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड जगत में एक्टिंग छोड़ अब बनी बैतूल की SP, जानें कौन हैं खूबसूरत अफसर सीमाला प्रसाद

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles