Categories
मनोरंजन

लॉकडाउन में ऋतिक के घर कैसा है EX-वाइफ सुजैन का हाल, इंटरव्यू में किया खुलासा

देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब से ही बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी पर्सनकल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं दरअसल लॉकडाउन की शुरूआत से ही ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान उनके घर पर रह रही हैं। जिसकी जानकारी खुद ऋतिक ने सोशल मीडिया के जरीए दी थी। इस दौरान ऋतिक ने सुजैन को घर आने के लिए धन्यवाद दिया। तो वहीं अब सुजैन खान ने भी इस बात का खुलासा किया हैं कि तलाक के बाद ऋतिक रोशन के घर में रहने से उन्हें कैसा महसूस हो रहा हैं। इतना ही नहीं, घर में बाकी लोग उनके साथ कैसा व्यहवार कर रहे है। इस बात का भी खुलासा किया है।

दरअसल हाल ही में सैजुन खान ने एक मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया। जिसकी जानकरी सुजैन ने इंस्टाग्राम पर दी है। सुजैन ने इंटरव्यू में बताया कि कोरोना वायरस की वजह से जब देश में लॉकडाउन शुरू हुआ था मैंने और ऋतिक ने तभी फैसला लिया लिया था कि अब हमे एक-दूसरे और अपने बच्चों के साथ रहना है। इस दौरान हमने एक ही घर में रहने का फैसला लिया और लॉकडाउन को प्यार के साथ शुरू किया। इसके आगे सुजैन ने कहा कि ये सभी के लिए एक वेकअप कॉल है कि हम जिससे भी प्यार करते है। जिनके साथ काम करते हैं उनके साथ बॉन्डिंग शेयर करें। खूबसूरत यादें बनाने के लिए समय दें।’

https://www.instagram.com/p/CAC9s-4peIx/?utm_source=ig_embed

इस इंटरव्यू को शेयर करते हुए सुजैन ने कैप्शन में लिखा ‘आपका बेस्ट काम उसे ही माना जाएगा जो आप घर की चारदीवारी के भीतर करेंगे’। खैर बता दें कि जब सुजैन ने ऋतिक के घर जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। तो तमाम फैंस ने उनके इस फैसला को काफी पसंद किया था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर सुजैन और ऋतिक की जमकर तारीफे भी हुई थी।