हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का खुलासा, ऐसे चुनती हैं अपने किरदार

55
radhika apte

बोल्डनेस के साथ साथ राधिका आप्टे (Radhika Apte) को उनके अभिनय के लिए भी बखूबी पहचाना जाता है। वैसे तो राधिका को वेब सीरीज (Web Series) की क्वीन (Queen) कहा जाता है। सोशल मीडिया पर भी राधिका अक्सर एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर तस्वीरों के माध्यम से अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: जब सुशांत को हवा में देख चीख पड़ी थी अंकिता लोखंडे, बोली- ‘गुग्गु गया’

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अब ये खुलासा किया है कि वो किसी प्रोजेक्ट (Project) को कैसे चुनती हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए प्लेटफॉर्म मायने नहीं रखता। राधिका ने बताया, “मैंने हमेशा प्रोजेक्ट को किरदार (Character) और कहानी लाइन (Story Line) के आधार पर ही चुना है कि कैसे मैं इसकी गहराई से जुड़ा हुआ फील करती हूं। उन्होंने बताया मैंने प्लेटफॉर्म के आधार पर कभी प्रोजेक्ट नहीं चुना है।”

उन्होंने कहा, “मुझे थिएटर और सिनेमा दोनों ही पसंद हैं। राधिका अब अंतर्राष्ट्रीय फिल्म ‘ए कॉल टू स्पाई’ में नजर आएंगी, जोकि जासूस नूर इनायत के लाइफ पर बनी हुई फिल्म है।

उनकी वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में नजर आई थीं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि राधिका अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी फैंस के बीच अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: खेल रत्न पुरस्कार को लेकर बबीता फोगाट ने दिया यह सुझाव