खत्म हुईं सबकी Aishwarya-Dhanush के पैचअप की उम्मीदें, रजनीकांत की लाडली ने अब किया ऐसा काम

अब इस बार ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया से धनुष का नाम भी हटा दिया है,इससे अब पैचअप की उम्मीदों को भी पूरी तरह से खत्म कर दिया है.

0
439

अगर किसी रिश्ते में दरार आ जाती है, तो फइर उसे फिर से पहले जैसे करना काफी मुश्किल होता है. अब यही कुछ धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के साथ भी हो रहा है. शादी के 18 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का ऐलान किया है, जिससे सभी लोग हैरान हो गए थे. अब इस बार ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया से धनुष का नाम भी हटा दिया है,इससे अब पैचअप की उम्मीदों को भी पूरी तरह से खत्म कर दिया है.

ऐश्वर्या रजनीकांत ने बदला अपना नाम

अब किसी भी तरीके से ऐश्वर्या धनुष के नाम को अपने नाम के साथ जोड़कर नहीं रखने वाली हैं. धनुष के साथ उन्होंने उनके नाम को भी अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल से हटा दिया है. पहले ऐश्वर्या काAishwarya-Dhanush ट्विटर हैंडल @Ash_r_dhanush हुआ करता था, पर अब इस बार उन्होंने इसको बदलकर @Ash_rajinikanth कर लिया है.

हर जगह से  बदला नाम

केवल ट्विटर ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने नाम को बदल दिया है. पहले उनका इंस्टाग्राम हैंडल @Aishwaryaa_r_dhanush था, तो वहीं अब उन्होंने इस नाम को बदलकरAishwarya-Dhanush @Aishwaryarajini कर दिया है. अब ऐश्वर्या का यूजरनेम Aishwaryaa Rajinikanth है. दोनों ही प्लेटफॉर्म पर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल के बायो से फैंस को स्टॉन्ग मैसेज दिए हैं. ये दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उनका बायो है- I Am What I Am.

बॉलीवुड में कदम रखेंगी ऐश्वर्या

अब रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत अपने बॉलीवुड में आने की तैयारी में हैं. वो साउथ इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर और सिंगर अपनी गहरी छाप छोड़ने के बाद अब ऐश्वर्या बॉलीवुड में काम करेगी.rajnikant aishwerya dhanush रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या रजनीकांत ‘ओ साथी चल’ नाम की हिंदी फिल्म को डायरेक्ट करने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें-The Kashmir Files को जिन लोगों ने बताया भड़काऊ, उन पर फूटा Anupam Kher का गुस्सा, शेयर किया असली वीडियो