जॉन सीना ने इरफान खान और ऋषि कपूर को दी भावुक श्रद्धांजलि, शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें

255
john cena tribute irfan khan and rishi kapoor

बॉलीवुड के दो दमदार एक्टर्स ने अप्रैल महीने के अंत में जाते-जाते फैंस को रुला दिया. 29 अप्रैल को एक्टर इरफान खान की मौत से लोगों को बड़ा सदमा लगा था और 30 अप्रैल को प्यारी सी हंसी वाले चिंटू के निधन की खबर ने सबको रुला दिया. दोनों कलाकारों की मौत से लोग अब तक उभर भी नहीं पाए हैं. पूरे सोशल मीडिया पर एक्टर्स की पुरानी यादें शेयर की जा रही हैं. रविवार को ही ऋषि कपूर की आत्मा शांति के लिए प्रेयर मीट रखी गई. जिसकी भावुक तस्वीरें देख एक बार फिर से फैंस रुआंसे हो गए. दोनों कलाकारों को लोग इस कदर पसंद करते थे कि, सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी उन्हें श्रद्धांजिल अर्पित कर रहे हैं. हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के स्टार रेसलर रहे जॉन सीना ने इरफान और ऋषि को भावुक मन से श्रद्धांजलि दी है.

जॉन सीना ने दी भावुक श्रद्धांजलि
वैसे तो जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ तस्वीरें बिना कैप्शन के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इरफान खान और ऋषि कपूर की अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. मगर कोई कैप्शन नहीं दिया.

ये भी पढ़ेंः- जब ऋषि कपूर को मारने पहुंचे थे संजय दत्त, नीतू ने समझाई थी यह बात, खुद चिंटू ने किया था खुलासा

जॉन सीना की इन तस्वीरों को देखकर इतना अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वह भी दोनों एक्टर्स के जाने से काफी दुखी हैं. उन्होंने एक पोस्ट में इरफान खान की तस्वीर शेयर की है जबकि दूसरी पोस्ट में बॉलीवुड के चिंटू की हंसती हुई तस्वीर को शेयर किया है.

कैंसर से लड़ रहे थे जंग
मालूम हो कि, इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों ही कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का शिकार थे और लंबे समय से इलाज करा रहे थे. मगर वह कैंसर के आगे हार गए और दुनिया को अलविदा कह दिया. हिंदी सिनेमा जगत में इन दोनों स्टार्स ने हिट फिल्मों के साथ-साथ अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. लोग आज भी ऋषि कपूर के रोमांटिक गानों को सुनने में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं. वहीं इरफान की एक्टिंग वाकई दिल जीत लेने वाली होती है. जिसमें एक्टर पूरी जान लगा देते थे. मगर अब दोनों हमारे बीच नहीं है ऐसे में उनकी फिल्में ही हैं जो उनके होने का एहसास कराती हैं.

ये भी पढ़ेंः- जानें क्यों ऋषि कपूर ने कहा था, मैं मरूंगा तो कंधा देने वाले कोई नहीं होगा..ये थी बड़ी वजह