हॉलीवुड एक्टर ब्रेड पिट पर दर्ज हुआ मुकदमा, शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी का लगा आरोप

29
brad pitt

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ब्रैड पिट (Brad Pitt) मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, एक महिला ने उन पर शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ब्रैड पिट के खिलाफ एक लाख डॉलर का मुकदमा दर्ज कराया गया है। ब्रैड पिट पर लगे इस आरोप के बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। वहीं, ब्रैड पिट ने भी इस मामले में कोर्ट के सामने अपनी सफाई पेश की है। ब्रैड पिट पर आरोप लगाने वाली महिला यूएस के टेक्सास की रहने वाली केली क्रिस्टीना है। महिला ने ब्रैड पर लगाया है कि ब्रैड ने शादी का झूठा वादा करके उनसे धोखाधड़ी करके पैसे ऐठे हैं।

यह भी पढ़े- मोनालिसा के Hot डांस वीडियो ने फैंस के बीच मचाया तहलका, बार-बार देखने पर मजबूर हुए लोग

पीड़ित के मुताबिक, ब्रैड और केली दो साल पहले एक दूसरे से मिले थे। उस वक्त केली एक चैरिटी के लिए पैसे जमा कर रही थी। तभी इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई। जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो केली ने ब्रैड से शादी के लिए भी पूछा था। वहीं ब्रैड ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि, उनका केली संग कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने केली से कभी पैसे नहीं मांगे और ना ही कभी किसी को अपनी ओर से केली से पैसे मांगने के लिए कहा।

वहीं, कैली के मुताबिक, उन्होंने दो साल में पिट को 40 हजार डॉलर्स की रकम भेजी है। इसके बदले पिट ने उनके फंडरेजर में शिरकत करने का वादा किया था। हालांकि वे किसी भी फंडरेजर में नहीं पहुंचे। बता दें कि, ब्रैड पिट ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जॉली संग शादी रचाई थी जो अब टूटने के कगार पर है। ब्रैड एंजेलीना से तलाक लेने को लेकर खासी चर्चा में हैं। साथ ही वे अपने बच्चों की कस्टडी भी मांग रहे हैं। खबरों के मुताबिक ब्रैड पिट अपने बच्चों की 50/50 कस्टडी चाहते हैं। तो वहीं एंजेलीना बच्चों की पूरी कस्टडी लेना चाहती हैं।

यह भी पढ़े- पुजारी को जिंदा जलाया, उड़ी गहलोत सरकार की नींद, BJP ने कहा- राहुल गांधी कब जाएंगे