लक्ष्मी बॉम्ब का विरोध हुआ तेज, फिल्म के खिलाफ प्रकाश जावड़ेकर के पास पहुंचा पत्र

253
akshay kumar luxmy bomb

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Luxmy Bomb) का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। इसका ट्रेलर देखकर लोगों को इस फिल्म के फैन हो गए हैं। लोगों को फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग देख लोग कायल हो गए थे। हालांकि, लक्ष्मी बॉम्ब का विरोध चल रहा है।  लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ देश भर में एक बार फिर विरोध का सिलसिला शुरू गया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर इस फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हिन्दू सेना ने तो लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) के पास एक पत्र भी भेजा है। हिन्दू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रोमोटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े- Video: Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़कर नीले सूट में लगाए ठुमके, बेकाबू हुए फैंस

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म पर आरोप लगाया गया है कि इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदू की भावनाओं को आहत किया गया है। हिंदू सेना ने धमकी देते हुए मांग की है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर खड़े होकर सुरक्षा देंगे ताकि देशभर में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग न हो सके। हिंदू सेना के प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने कहा है कि अगर इस फिल्म का टाइटल नहीं बदला जाता है तो इस फिल्म को बायकॉट कर दिया जाए।

इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि, इससे पहले इस फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर खबर उड़ी कि इस फिल्म में लड़का मुस्लिम और लड़की हिंदू बनी है। इस तरह ये फिल्म लव जेहाद को बढ़ावा देती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ये फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म है। वैसे तो ये फिल्म पहले OTT पर रिलीज होने वाली थी लेकिन सिनेमाघर खुलने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को थिएटर में स्क्रीनिंग मिल सकती है।

यह भी पढ़े- स्पेशल फील कराने के चक्कर में अभिषेक ने की थी ऐसी प्लानिंग, ऐश्वर्या का हो गया था मूड खराब