Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन नेपोटिज्म पर भड़की हिना खान, स्टारकिड्स को जमकर लताड़ा

नेपोटिज्म पर भड़की हिना खान, स्टारकिड्स को जमकर लताड़ा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जमकर बहस हो रही है। हर किसी ने माना है कि बॉलीवुड में नॉपोटिज्म की वजह से टैलेंटेड एक्टर को जगह नहीं मिल पाती है वहीं दूसरी तरफ स्टारकिड्स बिना किसी मेहनत के काम करते है और फ्लॉप फिल्मों के बाद भी उन्हें मौके दिए जाते है। इसी वजह से अब फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स स्टारकिड्स को बरस रहे है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई स्टारकिड्स को ट्रोल किया जा रहा। लेकिन अब नेपोटिज्म पर टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने बयान दिया है। जिससे साफ है कि उन्हें भी नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा।

दरअसल हिना खान ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान हिना ने ये माना कि उनके पास स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं होता। हिना खान ने कहा कि स्टार किड्स या वो लोग जो इंडस्ट्री से आते है। उन्हें कई मौके मिलते है। उनकी फिल्म न चले तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और वह काम नहीं करती। तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा। फर्क सिर्फ इतना है कि उनकी फिल्म काम करें या ना करें, लेकिन फिर भी उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलते रहे है।

इसके आगे हिना खान ने कहा हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक के नोटिस में आने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। मैंने अपनी शुरुआत टीवी से की। इसके बाद फिल्मों, वेबसीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम कर रही हूं। मैं अपना बेस्ट दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। तब कोई मुझे नोटिस कर सकता है। बता दें कि हिना खान की शुरुआत टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हुई थी। इस सीरियल में हिना खान को बहुत पसंद किया गया। जिस वजह से वह टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन गई। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली। जिससे ही हिना खान की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया।

ये भी पढ़ें:-बी-टाउन में नेपोटिज्म पर छिड़ा बवाल, करण जौहर के सपोर्ट में उतरे &;शॉटगन; कह दी ऐसी बात

Most Popular