नेहा की शादी की खबर पर EX बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात

90
Himansh Kohli neha kakkar

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक बार फिर से अपनी शादी की खबर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार ऐसी खबरें आ रही हैं कि नेहा शादी के लिए तैयार हैं और वो जल्द ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. यहां तक कि कहा तो ये भी जा रहा है कि नेहा इसी महीने की 24 तारीख को शादी कर लेंगी. फिलहाल ऐसी किसी भी खबर पर नेहा और रोहनप्रीत की ओर से चुप्पी नहीं तोड़ी गई है. लेकिन सिंगर की शादी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने जरूर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हिमांश का कहना है कि यदि नेहा कक्कड़ शादी कर रही हैं तो, उन्हें इस बात की काफी खुशी है कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं.

ये भी पढ़ें:- इस पंजाबी सिंगर से तय हुई नेहा कक्कड़ की शादी, अक्टूबर के आखिर में लेंगी सात फेरे!

दरअसल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने इस खबर को लेकर काफी खुशी जाहिर की है. बता दें कि हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि, यदि नेहा कक्कड़ शादी के बंधने में बंधने जा रही हैं तो इस बात से मैं काफी ज्यादा खुश हूं. अच्छी बात है कि वो जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. उनकी लाइफ में किसी और को देखकर मुझे अच्छा लग रहा है. इसके बाद जब एक्टर से ये सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की लव लाइफ के बारे में कुछ पता था, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

इसके आगे बात करते हुए हिमांश कोहली ने कहा कि, मुझे ये बात नहीं समझ आती कि उनके हर मैटर और पोस्ट को मुझसे क्यों जोड़ा जाता था. क्योंकि ये बात मुझे अच्छे से पता है कि, उनकी कोई भी पोस्ट या बात मेरे लिए नहीं होती थी. लेकिन इसके बाद भी उनके पोस्ट को गलत तरीके से जज किया गया. इसके साथ ही एक्टर ने रिलेशन की बात करते हुए कहा कि रिश्ता और ब्रेकअप जिंदगी का हिस्सा है. कई बार दो लोग जब साथ रहते हैं तब उन्हें इस बारे में अहसास होता है कि, वो एक-दूसरे के लिए सही नहीं हैं. ऐसा होता है और यही हुआ भी था.

ये भी पढ़ें:- नेहा कक्कड़ के इस Video ने लगाई इंटरनेट पर आग, पास बुला कर कहा- ‘I Love You’