यहां पर देख सकते हैं Salman और Chiranjeevi की फिल्म ‘गॉडफादर’,57 करोड रुपए में बिके डिजिटल राइट्स

चिरंजीवी सलमान खान के छोटे भाई का रोल इस फिल्म में निभाते हुए नजर आएंगे। दुनिया को बता दे सलमान खान इस फिल्म में कैमियो के रोल में दिखे हुए नजर आएंगे। यही कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

0
144
Salman and Chiranjeevi

Salman Khan and Chiranjeevi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दबंग खान एक बार फिर से धमाल मचाने वाले हैं इस बार उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी भी नजर आने वाले हैं। सलमान खान की फिल्म गॉडफादर के डिजिटल राइट्स बिक चुके हैं। सलमान खान और चिरंजीवी जैसे मेगास्टार जब फिल्म में नजर आएंगे तो फिर तो सुपर हिट साबित होने वाली ही है। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी एक बार फिर से पॉलिटिकल फिल्म गॉडफादर ने बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं। सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। वही आपको बता दें चिरंजीवी सलमान खान के छोटे भाई का रोल इस फिल्म में निभाते हुए नजर आएंगे। दुनिया को बता दे सलमान खान इस फिल्म में कैमियो के रोल में दिखे हुए नजर आएंगे। यही कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म गॉडफादर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए डिजिटल अधिकार

वही आपको बता दे सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर के लिए नेटफ्लिक्स से डिजिटल राइट्स बिकने की डील पूरी हो चुकी है। सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर के डिजिटल अधिकार 57 करोड रुपए के Salman and chiranjeevi नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं। इस डील में फिल्म के तेलुगु और हिंदी दोनों ओटीटी अधिकार शामिल हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा कर रहे हैं इस फिल्म का पहला सॉन्ग कुछ दिन पहले रिलीज हो चुका है। ‌‌ सलमान खान और चिरंजीवी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाल करने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं आइए जानते हैं कि यह फिल्म कहां पर और कब देख सकते हैं ‌।

इस दिन रिलीज होगी गॉडफादर

सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को धमाल मचाने वाली है इस फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही समय रह गया है। चिरंजीवी इस फिल्म में Salman and Chiranjeevi गॉडफादर का किरदार निभाने वाले हैं ।गॉडफादर का किरदार जनता की नजरों में 20 साल के लिए गायब हो गया था अचानक से इस फिल्म के आने से लोगों के अंदर उत्साह और भी बढ़ गया है। चिरंजीवी और नागार्जुन की जमकर वाली है क्योंकि उसी वक्त नागार्जुन की फिल्म घोस्ट भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है और गॉडफादर भी उसी वक्त ही रिलीज होगी।

Read More-Brahmastra में बार-बार शिवा कहने पर Alia की लोगों ने उड़ाई मजाक, तो रणबीर और डायरेक्टर ने कर दिया ऐसा रिएक्ट