hema

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (Hema Malini and Dharmendra) की जोडी सभी को बहुत पसंद है। दोनो की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही। एक साथ रहकर दोनों ने समय बिताया फिर शादी का फैसला लिया। शुरु में एक तरफ धर्मेंद्र, हेमा मालिनी को देखते हुए अपना दिल खो बैठे थे, तो वहीं हेमा मालिनी भी उनको काफी पसंद करने लगी थीं। एक्टर को ये सोचने लगी थीं कि वह भले ही धर्मेंद्र जैसे किसी इंसान से शादी कर लें , पर धर्मेंद्र से शादी नहीं करेंगी।

धर्मेंद्र से शादी करने में हेमा मालिनी को पड़ा था कई बार सोचना

हेमा मालिनी ने खुद सिमी गरेवाल को दिए गये एक इंटरव्यू में बताया था। हेमा मालिनी ने सिमी गरेवाल से बातचीत में बताया था कि “कोई भी कह सकता है कि वह एक गुड-लुकिंग इंसान हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उनसे शादी करनी पड़ेगी। ऐसे में मैंने उनके साथ काम करना जारी रखा।”

इंटरव्यू में कही यें बातें

हेमा मालिनी ने बात करते हुए आगे कहा कि, “लेकिन मेरे मन में ऐसी कोई भावना नहीं थी कि मैं उनसे शादी करने वाली हूं।

कई बार मैं ऐसा सोचती थी कि अगर मुझे शादी करनी ही होगी तो मैं उनके जैसे किसी इंसान से शादी कर लूंगी, लेकिन उनसे शादी नहीं करूंगी। लेकिन बाद में हमारी शादी हुई, ऐसे में आप कुछ भी तय नहीं कर सकते।”

ज्ञात हों कि इस इंटरव्यू में हेमा ने कहा था कि मैं उनके थोड़ा नजदीक थी और एक लंबे समय से साथ थे। लेकिन किसी और से शादी करना मुझे ये ठीक नहीं लगता था।

इसीलिए मैनें उनको फोन किया और कहा कि आपको मुझसे अभी शादी करनी होगी। तो वो भी इसके लिए तैयार हो गये। उन्होंने कहा कि , “ठीक है, मैं आपसे शादी करुंगा।”

हेमा मालिनी ने अपने द्वारा मीडियो को दिये गये इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें और धर्मेंद्र को अपनी शादी के बाद साथ में बिताने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिल पाया था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने कभी भी एक्टर से इस बात की शिकायत नहीं की।

उन्होंने कहा था कि, “मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ बदलना चाहती हूं। मुझे शादी के बाद से ही उनके साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला था।”

इसे भी पढ़ें-सरेआम Salman Khan ने Katrina Kaif को कर दिया था शर्मिंदा , इतनी बुरी तरह से निकाली मन की खुन्नस