Monday, December 6, 2021

हेमा-धर्मेंद्र के घर खुशियों का डबलडोज, खुशी से झूमा परिवार, जानें क्या है वजह

Must read

- Advertisement -

साल 2020 हर किसी के लिए एक बुरे सपने जैसा है. लेकिन कुछ लोगों के लिए यही साल खुशियों वाला है. हालांकि, इस साल ने कई लोगों से सपने छीने हैं तो कई लोगों से उनके अपने. इस साल ने बॉलीवुड के कई सितारों को हमेशा के लिए दुनिया से दूर कर दिया. लेकिन कुछ स्टार्स हैं जिनके घर इसी साल खुशियों ने दस्तक दी. ऐसा ही कुछ हुआ है ड्रीमगर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ. हेमा मालिनी के घर इसी साल खुशियों का डबलडोज आया है. जिससे पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है और खुशियों की डबलडोज की जानकारी हेमा की बेटी अहाना ने सोशल मीडिया पर दी है. तो आइए जानते हैं कि, आखिर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के घर किस चीज की खुशियां मनाई जा रही हैं.

- Advertisement -

हेमा के घर खुशियों का डबलडोज
दरअसल, जिस कारण हेमा और धर्मेंद्र के घर खुशियां आई हैं उसकी वजह उनकी बेटी अहाना देओल है. जी हां, अहाना मां बन गई हैं और उनके घर एक नहीं बल्कि दो प्यारी-प्यारी जुड़वां बेटियों का जन्म हुआ है.ahana deol twin daughters खुशियों के डबलडोज की जानकारी अहाना ने सोशल मीडिया पर दी और एक ग्रीटिंग शेयर कर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ओवरजॉएड ग्रैंडपेरेंट्स बताया है.

26 नवंबर को हुआ था जन्म
अहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक ग्रीटिंह कार्ड शेयर करते हुए लिखा- कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है. ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर Astraia & Adea Vohra नाम की दो बेटियों ने 26 नवंबर 2020 को जन्म लिया है. परिवार के सभी लोग काफी खुश हैं औरahana deol share greeting twin daughters अहाना व उनके पति काफी प्राउड फील कर रहे हैं. जबकि भाई डेरिअन बहुत उत्सुक है और ग्रैंडपेरेंट्स धर्मेंद्र और हेमा मालिना ओवरजॉएड हैं. अहाना की इस स्टोरी को देखने के बाद फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

मुश्किल समय बदला खुशियों में
वैसे हेमा मालिनी के परिवार के लिए ये समय खुशियों से भरा है और सबसे खास बात ये है कि दो जुड़वां बेटियों ने मुश्किल समय को खुशियों में बदला है. बता दें, अहाना देओल की शादी वैभव से साल 2014 में हुई थी. कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम डेरिन है. रिपोर्ट्स हैं कि, डिलीवरी के बाद से अभी अहाना को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है. अहाना भले ही फिल्मी दुनिया में नहीं चल पाई लेकिन वह चर्चाओं में हमेशा बनी रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः- शाहरुख खान-गौरी की सुहागरात में रोड़ा बनी थीं हेमा मालिनी, तीन बार रचाई शादी

- Advertisement -

More articles

Latest article