एक्ट्रेस हेलेन (Helen) ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, जिसके बाद वो आज हर जगह एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। हेलेन म्यांमार में पैदा हुईं और दूसरे विश्व युद्ध के दौरान बर्मा से भारत आईं। उन्होंने कई सारी बॉलीवुड की फिल्मों में स्पेशल गाने से हंगामा मचा दिया था। ऐसे भी बातें होती थीं कि हेलेन के करियर लाइफ में उनकी सलीम खान ने काफी मदद की थी। साल 1980 में सलीम और हेलेन ने शादी कर ली। इस शादी से पहले ही सलीम एक शादी कर चुके थे। अपने एक इंटरव्यू में हेलेन ने कहा था कि सलीम खान से शादी के बाद उनको बहुत पछतावा होता था और वह खुद को इसके लिए दोषी भी मानती थीं।

इंटरव्यू में किया खुलासा

सलीम खान से जुड़े कुछ राज पर एक इंटरव्यू में बात करते हुए हेलेन ने कहा कि, “रियल में बात यह थी कि सलीम खान पहले से ही शादीशुदा थे। यह बात मुझे अंदर ही अंदर काफी परेशान किया करती थी और शुरुआत में मुझे इसका बहुत पछतावा भी होता था।”

इस इंटरव्यू में आगे बात करते हुए हेलने ने काफी सारी बातें सलीम खान के बारे में की और बताया कि , “सलीम के बारे में बहुत सी बातें ऐसी थीं, जो उन्हें इस फिल्म इंडस्ट्री के बाकी लोगों से बहुत ही अधिक अलग बनाती थीं। मैं उनका आज भी बहुत सम्मान भी करती हूं, क्योंकि उन्होंने बिना किसी तरह के लाभ के मेरी बहुत मदद की थी।”


खबरों की माने तो सलमान खान , सोहेल खान और अरबाज खान ये तीनों भाई सलीम खान की दूसरी शादी से खुश नहीं थे और उन्होंने इसका विरोध किया था, लेकिन बाद में उन तीनों ने अपने पिता की दूसरी शादी को स्वीकार लिया। एक इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया था कि सलमान जब मदर्स डे पर अपनी मां सलमा के लिए कुछ तोहफा लेकर आते थे, तो हेलेन के लिए भी कुछ ना कुछ तोहफा जरूर लेकर आते थे।

इस बात का जिक्र करते हुए सलीम खान ने कहा था कि, “उन्हें एहसास हो गया था कि हेलेन एक अच्छी इंसान है और उनके बच्चों को भी यह महसूस होने लगा था कि एक मां के तौर पर भी वह बहुत अच्छी मां हैं। ऐसे में सलमान भी जब मदर्स डे पर सलमा के लिए कुछ खरीदता था तो वह वही चीज हेलेन के लिए भी लेता था।”

इसे भी पढ़ें-Rahul और Disha की सुहागरात में आखिर कौन शख्स बना रोड़ा, फर्स्ट नाइट को किया खराब