बॉलीवुड सेलेब्स पर NCB का बयान सुन इस एक्ट्रेस ने मांगी माफी, लिखा-‘सॉरी रकुल और सॉरी सारा’

29
रकुल

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल जुड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे है। रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर अब तक कई खुलासे किए है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 25 सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है। जो रिया के साथ जुड़े हुए थे। इस लिस्ट में 5 हस्तियों के नाम सामने भी आए थे। जिसमें सारा अली खान, एक्ट्रेस रकुलप्रीत, छाबड़ा, डिजाइनर सीमोन खंभाटा और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर रोहिणी अय्यर का नाम सामने आया है ये नाम सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिय पर सारा और रकुलप्रीत को ट्रोल किया जा रहा है।

हालांकि, एनसीबी ने ऐसी तमाम मीडिया रिपोर्ट को खारीज किया। एनसीबी के अधिकारी के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स को ऐसी कोई लिस्ट तैयार नहीं की है। जिन पर वह कार्रवाई करने वाली है। वहीं, एनसीबी के इस बयान के बाद अब बॉलीवुड समेत कई लोगों ने एनसीबी के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने सारा और रकुल प्रीत से माफी मांगी है। इसी कड़ी में अब साउथ इंडस्ट्री से पॉपुलर एक्ट्रेस ने सारा और रकुलप्रीत से माफी मांगी है। एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने लिखा #सॉरीरकुल और #सॉरीसारा। जो फर्जी खबरों के कारण बैकलैश हो गए थे।

post

बता दें कि एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर कहा था कि, ‘हमने कोई बॉलीवुड सेलेब्स की सूची तैयार नहीं की है। पहले ड्रग्स पेडलर्स और तस्करों की एक लिस्ट बनाई है। नामों को सबके सामने पेश नहीं किया गया है।’