Saturday, December 4, 2021

कंगना का बयान सुन भड़की किसान आंदोलन वाली दादी, दिया ऐसा करारा जवाब, एक्ट्रेस की हुई बोलती बंद

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन के खिलाफ खुलकर बोल रही है। वह किसान आंदोलन से जुड़े लगातार ट्वीट कर रही है। जिस वजह से ट्विटर पर हंगामा मचा हुआ है। हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग दादी की तस्वीर पोस्ट की थी। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए दावा किया था कि वह शाहीनबाग में शामिल होने वाली बिलकिस बानो है जो 100 रुपये लेकर हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती है। वहीं, जैसे ही कंगना ने ये ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें बुजुर्ग दादी की सच्चाई बताई। तो वहीं, अब दादी ने भी कंगना को करारा जवाब दिया है।

- Advertisement -

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर जिस बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की थी वह बठिंडा के बहादुरगढ़ जांदियां गांव के रहने वाली मोहिंदर कौर है। जो अब कंगना रनौत के ट्वीट पर कड़ा जवाब देते नजर आई है। मोहिंदर कौर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए बताया है कि मुझसे किसी ने कहा है कि किसी एक्टर ने उनके बारे में ऐसा कहा है, Kangna Ranaut China1 ये सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा, कि वो कभी मेरे घर नहीं आई, उसे नहीं पता कि मैं क्या करती हूं, और 100 रुपये क्या करुंगी, मैं 13 एकड़ जमीन की मालकिन हूं। इसके आगे उन्होंने कहा कि वह अपनी मर्जी से इस आंदोलन में आई है। अभी भी उनमे इतनी क्षमता है कि वह दिल्ली जाकर विरोध प्रदर्शन कर सकती है।

बता दें कि कंगना रनौत ने अपना ट्वीट डिलीज कर दिया है लेकिन लोगों ने अब भी उनसे माफी की मांग जारी रखी है। सोशल मीडिया पर यूजर्स चाहते है कि कंगना रनौत गलत जानकारी की वजह से फेक ट्वीट करती है। जिस वजह से उन्हें माफी मांगनी चाहिए। वहीं, कंगना रनौत के इस फेक ट्वीट की वजह से कई पंजाबी सेलिब्रिटीज भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके है।

ये भी पढ़ें:-किसान आंदोलन पर कंगना के बयानों पर भड़की स्वरा भास्कर, पंगा गर्ल पर लगाए गंभीर आरोप

- Advertisement -

More articles

Latest article