Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बारे में सुनकर शॉक्ड हैं एक्स गर्लफ्रेंड, जानें अंकिता लोखंडे ने क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर काफी चौंकाने वाली है. इस खबर के बारे में सुनने के बाद हर कोई हैरान है. वो चाहे कोई बॉलीवुड हस्ती हो, राजनेता हो, फैंस हों या फिर दर्शक हों. दरअसल रविवार की दोपहर एक्टर ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने ही फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. इस बारे में जब बॉलीवुड इंडस्ट्री को पता चला तो एक्टर अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर जैसे बड़े अभिनेताओं ने इस पर हैरानी जाहिर की है, जो लाजमी भी है. क्योंकि इस बात की कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाएंगे. इसी बीच एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी उनकी मौत पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें:-सुसाइड से पहले रात में सुशांत के साथ ही थे उनके दोस्त, घर में मिले डॉक्यूमेंट से हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर जैसे ही मीडिया में खबरें हेडलाइन्स बनी तो न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को फोन किया. इस दौरान एक्ट्रेस अंकिता ने फोन तो उठाया, लेकिन जैसे ही न्यूज चैनल ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सवाल किया, वैसे ही एक्ट्रेस ने चौंकी हुई आवाज में क्या? कहकर फोन कट कर दिया. Sushant Singh Rajput फिलहाल एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से साफ जाहिर होता है कि उन्हें भी उस वक्त इस बारे कोई आइडिया नहीं था कि, एक्टर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. साथ ही उनके रिएक्शन से भी ये बात भी स्पष्ट हो जाती है कि एक्ट्रेस और लोगों की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या वाली खबर को सुनकर शॉक्ड हैं.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही हर कोई उन्हें अलग-अलग तरीके से याद कर रहा है. यहां तक कि पीएम मोदी से लेकर कुमार विश्वास, स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह जैसे बड़े दिग्गज लोग उनकी सुसाइड की खबर पर ट्वीट कर दुख जाहिर कर चुके हैं. Sushant Singh Rajput इस समय इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है. हालांकि एक्टर ने किस वजह से सुसाइड किया है, इसकी असल वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन पुलिस जांच-पड़ताल में लगी हुई है. कहा ये भी जा रहा है कि एक्टर काफी समय से डिप्रेशन में थे. हालांकि वो डिप्रेशन में क्यों थे. इसकी वजह भी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद कुमार विश्वास ने किया भावुक ट्वीट, तो PM मोदी ने दी ऐसे श्रद्धांजलि