HBD Kunal Khemu: कश्मीर ब्लास्ट में उड़ गया था कुणाल खेमू का घर, तब भी एक्टर को थी इस बात की खुशी

कुणाल खेमू ने बताया कि उस दिन उनके क्षतिग्रस्त घर को टीवी पर दिखाया जा रहा था अपने घर को टीवी में देख कर वह इतने खुश थे।

0
184
kunal-khemu

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) को तो सभी लोग जानते हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़िया काम किया है। आज 25 मई को उनका जन्मदिन है। एक्टिंग करियर की शुरुआत उन्होंने अपने चाइल्ड हुड से ही कर दी थी। फिल्मों में उन्होंने एंट्री नसीरुद्दीन शाह के साथ चेहरे से की थी। उस समय उनकी उम्र केवल 10 साल थी, जिसके बाद उनको राजा हिंदुस्तानी जैसी फ़िल्मों में देखा गया। आज उनके जन्मदिन पर यह कैसी बात बताएंगे जो आपको शायद ही पता हो।

ब्लॉस्ट में उड़ गया था पूरा घर

कुणाल एक कश्मीरी पंडित हैं। साल 1989 से पहले उनका घर भी कश्मीर में हुआ करता था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जिस समय घाटी का माहौल तनावपूर्ण था तब एक ब्लास्ट के कारण उनका घर उजड़ गया था। कुणाल के मुताबिकkunal khemu धमाका इतना शक्तिशाली था कि वह खुद भी हिल गए थे घर को बड़ा नुकसान पहुंचा था। इंटरव्यू के दौरान ने बताया था कि उस समय उनकी उम्र बहुत कम थी जिसकी वजह से उनको कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ हो क्या रहाkunal khemu है। कुणाल ने बताया कि उस दिन उनके क्षतिग्रस्त घर को टीवी पर दिखाया जा रहा था अपने घर को टीवी में देख कर वह इतने खुश थे। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनका परिवार काफी फेमस हो गया है।

घाटी में तनाव के बाद कुणाल का पूरा परिवार पलायन किया और अपने घर की मिट्टी से दूर श्रीनगर पहुंच गए लेकिनkunal khemu एक्टर एक बार भी अपने घर वापस ना जा सके। फिल्म कलाम की शूटिंग के दौरान उनको वापस कश्मीर जाने का मौका मिला। इस बारे में बात करते हुए ने उन्होने कहा कि 25 साल बाद वापस वहां पहुंच कर उन्हें बहुत खुशी हुई थी क्योंकि वह वहां कश्मीरियों से मिल रहे थे और उसी भाषा में बात कर पा रहे थे।

कुणाल का वर्कफ्रंट

कुणाल के काम की बात करें तो वह बहुत सारी फिल्मों में देखे जा चुके हैं। वह आमिर खान के साथ हम हैं राही प्यार के अजय देवगन जैसे स्टार के साथ जख्म सलमान के साथ जुड़वा जैसी बड़ी फिल्मों में देखे जा चुके हैं बतौर लीड एक्टरkunal khemu उनको गोलमाल 3 कलयुग ट्रैफिक सिग्नल में देखा गया। इसके अतिरिक्त ढोल, गो गोवा गोन जैसी फिल्मों का भी वह हिस्सा रहे और हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज अभय 3 में भी लोगों ने उनको बहुत पसंद किया।

Read More-Restrictions on Sugar Exports: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, चीनी खरीदारों को मिलेगी भारी राहत!