Monday, December 6, 2021

हवा ने Janhvi Kapoor को किया शर्म से पानी-पानी, एक झोंके ने उड़ाई एक्ट्रेस की ड्रेस, OOPS VIDEO VIRAL…

Must read

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटो को शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस उनको बहुत प्यार देते हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस को पिता बोनी कपूर के साथ देखा गया. अब एक बार फिर से जाह्नवी कपूर ने अपने स्टाइल और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज शेयर करने का इंतजार करते हैं. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

चली हवा ने उड़ गई जाह्नवी की ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BTE (@beyond_the_entertainment)

- Advertisement -

जो वीडियो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आया है, उस वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की तरफ बढ़ रही थीं. इसी दौरान उन्हें पैपाराजी ने स्पॉट किया. जब पैपाराजी उनको तस्वीरें क्लिक कराने के लिए बोलते हैं, फिर उसी समय तेज हवा के झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर ना जाने कैसे खुद को संभालती हैं.

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनका काफी मजाक बना रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर लिखा था कि, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो.’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘मजा आते-आते रह गया.’ तो बहुत से लोग इस वीडियो पर हंसने वाले इमोजी बना रहे हैं. जाह्नवी इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. मालूम हो कि, इससे पहले भी जाह्नवी ऊप्स मोमेट का शिकार हो चुकी हैं. जाह्नवी जैसे कई सारी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. बॉलीवुड फैन पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है.

ये होंगी जाह्नवी की आगामी फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में दिखाई दी थीं. जाह्नवी के अभी पास बहुत सारे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

इसे भी पढ़ें-Gauahar Khan से प्रोड्यूसर ने कहा था-अजीब बीमारी के चलते तुम 30 की उम्र में तोड़ दोगी दम

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article