खूबसूरत लाल साड़ी पहन ‘माता की चौकी’ में पहुंची Hansika Motwani, वेडिंग सेरिमनी की हुई शुरुआत, देखें वीडियो

हंसिका मोटवानी बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रही हैं। हंसिका मोटवानी की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी और अब उनके शादी फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। हंसिका मोटवानी बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने जा रही हैं।

0
121
Hansika Motwani

Hansika Motwani Wedding: तमिल और तेलुगू फिल्मों की मशहूर अदाकारा हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। हंसिका मोटवानी बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रही हैं। हंसिका मोटवानी की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी और अब उनके शादी फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। हंसिका मोटवानी बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने जा रही हैं। हंसिका मोटवानी के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत ‘माता की चौकी’ से की गई है। हंसिका मोटवानी को कल शाम मुंबई में स्पॉट किया गया है जहां पर वह माता की चौकी में शामिल होने के लिए जा रही थी।

खूबसूरतलाल साड़ी पहन माता की चौकी में पहुंची हंसिका

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हंसिका मोटवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसिका मोटवानी कार में बैठकर माता की चौकी के लिए रवाना हो रही। हंसिका के खूबसूरत लुक ने सभी को दीवाना बना लिया है इस दौरान हंसिका ने लाल कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी और मैचिंग का मांग टीका भी लगाया था इयररिंग्स भी पहने हुए थे। एक्ट्रेस की खूबसूरती पर सोशल मीडिया यूजर्स भी फ़िदा हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दिसंबर में लेने जा रही हैं सात फेरे

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया बहुत जल्द सात फेरे लेने जा रहे हैं। हंसिका मोटवानी के मंगेतर सोहेल कथूरिया ने एफिल टावर के सामने लाल गुलाब औ रिंग के साथ प्रपोज किया था। वही आपको बता दें माता चौकी के बाद 2 दिसंबर को सूफी नाइट होगी उसके बाद 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरिमनी का आयोजन किया जाएगा और फिर एक्ट्रेस की 4 दिसंबर को शादी होगी। हंसिका मोटवानी और सोहेल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में शादी करेंगे।

Read More-इस हसीना ने करा दिया टॉपलेस फोटोशूट, सिर्फ जैकेट से ही ढका का बदन