Video: नेशनल टीवी पर पहली बार बेटे के साथ थिरकते नजर आए Govinda, पापा के साथ यशवर्धन ने किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा पहली बार नेशनल टेलीविजन पर अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं। इससे पहले यशवर्धन को किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है।

0
140
Govinda(

Govinda Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा इन दिनों ‘इंडियन आईडल 13’ मे जज करते हुए नजर आ रहे हैं। वही कुछ दिन पहले इस शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर ने अपनी पत्नी के साथ साथ सिंगर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बेटे के साथ किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा पहली बार नेशनल टेलीविजन पर अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं। इससे पहले यशवर्धन को किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यशवर्धन मां सुनीता अपने लाडले पर बहुत प्यार लुटाते हैं फिर शो होस्ट आदित्य नारायण बाप बेटे से डांस परफॉर्मेंस करने के लिए आग्रह करते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है फिल्म ‘गोरिया चुनरिया मेरा जिया’ को जबरदस्त पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सभी की निगाहें यशवर्धन पर टिक गई हैं।

गोविंदा के लाड़ले बॉलीवुड में कर सकते हैं डेब्यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गोविंदा ‘इंडियन आईडल 13’ में नेहा कक्कड़ हिमेश रेशमिया के साथ जज करते हुए नजर आ रहे हैं। वही आपको बता दे अभी कुछ ही दिनों में अभिनेता धर्मेंद्र भी इस शो में नजर आए थे। गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं उन्हें लाइमलाइट में दूर रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यशवर्धन ने लंदन के मेट फिल्म स्कूल से एक्टिंग का कोर्स किया है हालांकि असिस्टेंट डायरेक्टर के काम कर रहे हैं अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। कहां जा रहा है कि बॉलीवुड में बहुत जल्द डेब्यू कर सकते हैं।

Read More-‘ससुराल सिमर’ फेम Dipika Kakkar की शोएब से पहले पायलट से हुई थी शादी, तलाक के बाद ‘प्रेम’ के खातिर बदला धर्म