Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी सुनीता से तलाक...

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी सुनीता से तलाक की आ गई थी नौबत, जानें कैसे बची शादी

बॉलीवुड के शानदार एक्टर और नंबर वन डांसर गोविंदा आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर बॉलीवुड फिल्मों से लंबे समय से दूर है लेकिन फिर भी गोविंदा की पुरानी फिल्में फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। गोविंदा ने अपने समय में हीरो नंबर वन, बड़े मिया-छोटे मिया, हत्या, हसीना मान जाएगी जैसे कई ब्लॉकबास्टर फिल्में दी है। govinda-neelam जिस वजह से वह अपन जमाने के सुपरहिट हीरों थे। सुपरहिट होने की वजह से वह हमेशा लाइमलाइट में रहते थे। जिसकी वजह लव एंगल्स भी था। गोविंदा के लव अफेयर्स किसी से छुपे नहीं है। जिस वजह से गोविदा का उनकी पत्नी सुनीता से तलाक तक होने वाला था लेकिन ये किस एक्ट्रेस की वजह से हुआ। आइए बतात है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोविंदा का नाम सबसे ज्यादा एक्ट्रेस नीलम कोठारी से जुड़ा था। उन्होंने एक साथ लगातार 10 फिल्में की है। जिमसें खुदगर्ज, लव, 86, दो, इल्जाम समेत कई फिल्में है। गोविंदा और नीलम की अधिकतर फिल्में हिट होती थी। जिस वजह से फैंस इस जोड़ी की हर नई फिल्म का इंतजार करते थे। govinda-neelam 2 खास बात ये है कि प्रोड्यूसर भी इस जोड़ी को एक साथ लेना चाहते थे। जिसका कारण दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री के साथ शानदार डांस भी था। जो फैंस दे दिल पर जादू की तरह छा गया था लेकिन ये यहीं केमिस्ट्री दोनों की रियल लाइफ में भी देखने को मिली।

फिल्मी पर्दे पर दोनों के बीच करीबियां देखने को मिलती थी। उसी तरह धीरे-धीरे गोविंदा और नीलम के बीच असल जिंदगी में भी नजदीकियां बढ़ने लगी थी। जिस वजह से दोनों सुर्खियों मे रहने लगे थे लेकिन इस लवस्टोरी में एक सबसे बड़ी परेशानी थी कि गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे। govinda sunita गोविंदा और नीलन की स्टोरी से एक्टर के परिवार हंगामा हो गया। गोविंदा की शादीशुदा की जिंदगी में भी तूफान आ गया था। जिसका नतीजा ये हुआ कि गोविंदा की पत्नी सुनिता भी काफी ज्यादा नाराज हो गई थी। इसी वजह से सुनीता ने गोविंदा को नीलम के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था लेकिन गोविंदा और नीलम इसके बाद भी फिल्म करते नजर आए।

हालांकि, इन सब खबरों के बीच भी सुनीता ने गोविंदा का साथ नहीं छोड़ा। उनका मानना था कि गोविंदा कभी भी अपनी वाइफ के साथ कुछ गलत नहीं कर सकते। जिसका जिक्र सुनीता ने एक मैगजीन के इंटरव्यू में भी किया था। उनका कहना था कि, ‘जब नीलम (Neelam Kothari) से उनके अफेयर की खबर आ रही थी तब मैं निश्चिंत थी। govinda sunita मम्मी जी मेरे साथ थीं और मैं जानती थी कि चीची मेरे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे।’ इसी तरह गोविंदा की मां भी उन्हे नीलम से दूर होने के लिए कह दिया था। जिसका नतीजा ये हुआ कि गोविंदा और नीलम दूर हो गए। इसका असर नीलम के करियर पर पड़ा. उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई। लीड एक्ट्रेस के बजाय उन्हें साइड एक्ट्रेस के रोल मिलने लगे।

ये भी पढ़ें:-आदित्य नारायण ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, भारती-हर्ष और गोविंदा ने भी लगाए ठुमके

Most Popular