Categories
मनोरंजन

गोविंदा के बेटे के साथ बड़ा हादसा, मुंबई में हुआ एक्सीडेंट, जल्दबाजी में मौके पर पहुंचे एक्टर

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर गोविंदा (govinda) के बेटे के साथ बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि, एक्टर के बेटे यशवर्धन आहूजा (yashvardhan ahuja) की कार मुंबई के जुहू में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें किसी के हताहत होने की तो खबर सामने नहीं आई है और न ही ये मामला पुलिस तक पहुंचा है. घटना की जानकारी जैसे ही गोविंदा को लगी तो वह फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को संभालने की कोशिश की.

सामने आया घटना का Video
जिस वक्त ये घटना घटी तो अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों में से किसी एक शख्स ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. govinda-son-yashwardhanमिली जानकारी के मुताबिक, गोविंदा के बेटे की कार किसी दूसरी कार से भिड़ गई पर राहत की बात ये रही है कि, किसी को भी चोट नहीं आई. दुर्घटना होने के बाद दोनों ने खुद ही मामले को सुलझा लिया जिससे मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही निपट गया.

गलतफहमी से हुई घटना
बेटे की कार दुर्घटना के बारे में जब जानकारी गोविंदा को मिली तो वह जल्दबाजी में मौके पर पहुंचे. जहां लोगों ने बताया कि सिर्फ गलतफहमी की वजह से घटना हुई. govindas-son-yashvardhan-car-accidentकार चालकों ने घटना को रोकने की काफी कोशिश की थी पर फिल भी छोटी सी दुर्घटना हो गई. वरना घटना बहुत बड़ी हो सकती थी. पर गोविंदा ने मौके पर पहुंचकर क्या किया उसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर घटना से जुड़ा वीडियो देखिए.

यशवर्धन की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त
घटना बड़ी होने से तो बच गई लेकिन इस दुर्घटना में यशवर्धन की कार की आगे की लाइट टूट गई. पर अच्छी बात ये रही कि, दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाया बल्कि घटना को सुलझाने के बारे में सोचा और मौके पर ही फैसला कर लिया.

ये भी पढ़ेंः- कार्यकर्ता रेहाना फातिमा ने नग्न शरीर पर बच्चों से बनवाई पेंटिंग, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा