Categories
मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा’ के शो पर गोविंदा ने इस लेडी के साथ की दोबारा शादी, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में 90 के दशक में धमाल मचाने वाले गोविंदा भले ही फिल्मों से दूरी बना चुके हैं. लेकिन अभी भी सुर्खियों में किसी न किसी वजह से छाए ही रहते हैं. अभी कुछ ही समय पहले वो एक शो के दौरान वो कई खुलासे किए थे. जिसके लिए वो खूब सुर्खियों में छाए रहे. और अभी हाल ही में उन्हें द कपिल शर्मा के शो पर देखा गया. जिसमें वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे थे. इस शो के दौरान गोविंदा ने सेट पर कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती मजाक किया. और तो और इस दौरान उन्होंने सेट पर दोबारा शादी भी की.

the kapil sharma show

बता दें कि अभी हाल ही में गोविंदा की बेटी टीना अहूजा का एक गाना रिलीज हुआ है. जिसमें उनके साथ ऑनस्क्रीन सिंगर गजेन्द्र वर्मा नजर आ रहे हैं. गाने को गजेन्द्र वर्मा ने ही अपनी आवाज दी है. और ऐसे में गोविंदा और उनकी पत्नी अपनी बेटी के गाने का प्रचार करने के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान गजेन्द्र वर्मा ने अपना सालभर पहले का गाया हुआ गाना ‘इसमें तेरा घाटा’ भी गुनगुनाया.

https://www.instagram.com/p/B3kS9LdABHw/?utm_source=ig_web_copy_link

द कपिल शर्मा शो पर गोविंदा, बेटी टीना और उनकी पत्नी के साथ गजेन्द्र वर्मा भी पहुंचे थे. और इस दौरान सबसे दिलचस्प बात तो ये हुई कि ने दोबारा अपनी पत्नी सुनीता का मांग सिंदूर से भरते हुए उनसे शादी कर ली. और इसके बाद से इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.बिग बॉस 13 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, ये 7 एक्ट्रेस मचाएगी तहलका

Govinda wife sunita

पत्नी सुनीता की मांग भरने के बाद गोविंदा ने बड़े रोमांटिक मूड में उनके साथ डांस भी किया. इस शो के दौरान गोविंदा की पत्नी सुनीता रेड-गोल्डन कलर के सूट में नजर आईं. तो वहीं गोविंदा भी उनके सूट से मैच कर रहे थे.

Tina Ahuja with singer gajendra verma

शो में मस्ती मजाक करते हुए कपिल ने सुनीता से पूछा कि क्या जब आप सर से नाराज हो जाती हैं तो क्या आप मार्किट जाकर सर (गोविंदा) के कार्ड से शॉपिंग करना शुरू कर देती हैं. इसके जवाब में सुनीता ने हंसते हुए कहा कि इनके सारे क्रेडिट मेरे ही पास रहता है. उनके पास (गोविंदा) एक भी कार्ड नहीं होते.ये भी पढ़ें जब आशा भोंसले ने गाया पिया तू अब तो आजा तो स्टेज पर गोविंदा ने लगाए जमकर ठुमके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *