इंटरव्यू में Krushna Abhishek को आया रोना तो Govinda ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- ‘माफी की जरूरत पड़ गई वो भी चैनल के माध्यम से’

Govinda जब मनीष पॉल के शो के दौरान उन्होंने मामा के साथ अपने वाद विवाद के बारे में बात की और वो भी काफी भावुक भी हो गए थे. अब इस इंटरव्यू पर गोविंदा ने भी कई बातें कही हैं.

0
347
Govinda Krushna Abhishek

Govinda and Krushna Abhishek News: गोविंदा और कृष्णा अभिषेक मामा भांजे हैं पर इस फैमिली के बीच कुछ सालों से जो दूरियां आई, वो तो हर कोई जानता है. परिवार के बीच का कलेश जैसे ही सड़क पर आई तो ये सारी खबरें बन गईं. तो वहीं हाल ही में गोविंदा (Govinda) जब मनीष पॉल के शो के दौरान उन्होंने मामा के साथ अपने वाद विवाद के बारे में बात की और वो भी काफी भावुक भी हो गए थे. अब इस इंटरव्यू पर गोविंदा ने भी कई बातें कही हैं.

मामा भांजे के बीच की टकरार

इंटरव्यू के दौरान कृष्णा अभिषेक से गोविंदा ने कहा कि ‘जो प्यार ऑन कैमरा वो दिखा रहे हैं कम से कम वो प्यार ऑफ कैमरा भी तो दिखे. इसके अलावा गोविंदा ने ये भी माना कि वो कृष्णा की मां यानिGovinda Krushna Abhishek अपनी बहन के सबसे ज्यादा नजदीक थे और घर में सबसे ज्यादा प्यार भी कृष्णा को ही मिला है. ऐसे में कब इस तरह ये परायापन आ गया. माफी की जरूरत पड़ गई वो भी किसी चैनल के माध्यम से.’

इस कारण हो गया विवाद

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह के एक मैसेज ने इस आग को हवा दी. कश्मीरा शाह ने मैसेज में लिखा था कि कुछ लोग पैसे लेकर डांस करते हैं. उस समय गोविंदा की पत्नी सुनीताGovinda Krushna Abhishek आहूजा ने इस कमेंट को पर्सनल तौर पर ले लिया था. इस वजह से ये विवाद काफी बढ़ गया और दूरियां आती ही चली गईं. ये दरार खाई में उस समय बदल गई जब कृष्णा के बच्चों के जन्मदिन पर गोविंदा का पूरा परिवार शामिल न हुआ.

गोविंदा से मिलेगी माफी

इन सब बात के साथ गोविंदा भी कृष्णा को माफी देना चाहते हैं लेकिन वो उस दिन का इंतजार कर रहेGovinda Krushna Abhishek हैं, कि कब वो सामने से आकर माफी मांगे।

इसे भी पढ़ें-Rashmika Mandana ने बॉलीवुड की इन बड़ी फिल्मों के लिए किया साफ इंकार