Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन अपने जन्मदिन पर गोविंदा ने पत्नी संग किया जमकर डांस, वीडियो हो...

अपने जन्मदिन पर गोविंदा ने पत्नी संग किया जमकर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में अपना 57वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने आयोजित पार्टी में अपनी ही फिल्म कुली नंबर 1 के गाने पर खूब डांस किया। फिल्म हीरो नंबर 1 के गाने ‘मैं पैदल से जा रहा था’ और कुली नंबर वन के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ पर गोविंदा ने जमकर डांस किया। 1990 के दशक में इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा की बर्थडे पार्टी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वीडियो में उनके साथ शक्ति कपूर भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:- बोल्ड सीन्स के बाद जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी सनी लियोनी, इस वेब सीरीज में मचांएगी धमाल

साथ ही वीडियो में साफ दिख रहा है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी उनके साथ में जमकर डांस कर रही हैं। गणेश आचार्य भी गोविंदा के साथ डांस थिरकते दिख रहे हैं। एक फोटो में गोविंदा कपिल शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें गोविंदा ने 1986 में आई फिल्म ‘इल्जाम’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो कॉमेडी कलाकार के तौर पर उन्हें काफी सफलता मिली थी। गोविंदा ने 1990 के दशक में लगातार कई हिट फिल्में दीं। जिनमें राजाबाबू, कुली नंबर वन, हीरो नंबर वन, दूल्हे राजा, बड़े मियां छोटे मियां और हसीना मान जाएगी जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोविंदा ने बताया था, ‘पहले टेलेंटेड लोगों को काम मिल जाता था। हर फिल्म को थिएटर में बराबर मौका दिया जाता था। मगर अब पूरी इंडस्ट्री को केवल 4 से 5 लोग ही चला रहे हैं। वह यह तय करते हैं कि जो लोग उनके पास हैं उनकी फिल्म को मौका दिया जाए या फिर उन लोगों को जो उनके करीब नहीं हैं। मेरी कई अच्छी फिल्में भी सही से रिलीज ही नहीं हो पाईं। मगर अब हालात कुछ बदल रहें हैं।’

इसे भी पढ़ें:- सपना चौधरी के नए सॉन्ग ‘चटक मटक’ का तहलका, देखें देसी अंदाज वाला Video

Most Popular