devolina bhattacharya

अपने बेहतरीन अभिनय से घर-घर पहचान बना चुकी टेलीविजन शो ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ यानी की देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) अपने हॉट अवतार की वजह से आजकल खूब सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने अपना एक हॉट वीडियो और बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। देवोलिया का यह हॉट वीडियो अब फैन्स का दिल जीत रहा है। वहीं उनके वीडियों में कुछ ऐसा भी नजर आ रहा है जो मजाक की वजह भी बन रहा है। हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली देवोलिना जब तब अपनी फोटोज शेयर करती हैं।

इन दिनों देवोलिना का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो शेयर कर देवोलिना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है। वीडियो में उनकी बोल्डनेस के साथ उनकी ख़ूबसूरती भी उभर कर सामने आ रही है। devolina bhattacharya (2)वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन ट्राउजर के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप के ऊपर चेक शर्ट पहना हुआ है और न्यूज पेपर के ऊपर लेट कर वह हॉट पोज दे रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए देवोलिना ने एक कैप्शन भी लिखा है ‘बीहाइंड दी सीन।’

देवोलिना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की इस तस्वीर की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं और फायर, हॉर्ट और फ्लावर इमोजी के साथ अमेजिंग, गॉर्जियस, हॉटी, प्रिटी, इत्यादी शब्दों के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनके इस वीडियो में दिख रहे टूटे शीशे को लेकर उनका मजाक बना रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ” आपके फोटोशूट के पीछे की ग्लास टूटा हुआ है।” वहीं एक अन्य ने कमेन्ट किया ”अब बस भी करो जान लोगी क्या। ” एक और यूजर ने सवाल करते हुए लिखा है ,”आपको क्या हो गया है इतनी उदास होकर पोज क्यों दे रही हैं”। devolina bhattacharya (2)दरअसल वीडियो में देवोलीना के साइड में एक कांच की खिड़की हैं जो टूटी हुई दिख रही है। इस खिड़की पर लाल रंग के कपड़े या प्लास्टिक से कुछ डिजाइन बनी हुई है। खिड़की पर जो डिजाइन बना हुआ है वह टूटे हुए शीशे की तरह नजर आ रहा जिसे देखकर फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं और अजीबो-गरीब कॉमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

इसे भी पढ़ें:-Bigg Boss 13: सलमान खान ने अरहान के बीवी-बच्चों की खोली पोल, देवोलीना ने गुस्से में कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here