Friday, December 3, 2021

इस एक्ट्रेस के घर पर गुंडों ने बोला धावा, अभिनेत्री ने पीएम से की सुरक्षा की मांग

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड  (Bollywood) की कई फिल्मों में अभिनय का जलवा दिखा चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री (Actress) मीरा (Meera)को कई दिनों से जान की धमकी मिल रही थी। इसी कड़ी में मंगलवार को लाहौर स्थित उनके घर पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को डराया धमकाया। इस हमले से दहशत में आई एक्ट्रेस ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा के कई फनी इंग्लिश के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए है। हमले को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी प्रापर्टी को हड़पने की साजिश की जा रही है। एक्ट्रेस मीरा (Meera) ने पाकिस्तान सरकार से खुद के लिए और अपने परिवार के अन्य सदस्यों के लिए सुरक्षा दिलाने की मांग की है।meeraघटना को लेकर मीरा ने पाकिस्तान के कैपिटल सिटी पुलिस ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही मीरा (Meera) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शिकायत कर रही हैं कि गुंडों ने उनके घर पर हमला किया और परिवार के सदस्यों को आतंकित किया। वीडियो में एक्ट्रेस द्वारा ये कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि “हम पाकिस्तान को साफ बनाना चाहते हैं, हम अमेरिका और दुबई जैसी जगहें चाहते हैं, मुझे बताइए कि इस तरह की घटनाएं कहां होती हैं।”meeraवीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिलकुल रुआंसी सी नजर आ रही हैं। वीडियो में मीरा आगे कहती हैं, “दिन दहाड़े बेखौफ बंदूकधारी हमारे घर में घुस जाते हैं, मेरे भाई को मारते हैं, मेरी मां को मारते हैं, मुझे बताइए ऐसा कहां होता है?” पाकिस्तानी एक्ट्रेस का कहना है कि अगर कोई यह साबित कर दें कि उन्होंने प्रॉपर्टी के दस्तावेज में कोई हेराफेरी की है तो वह और उनके परिवार के सदस्य फांसी लगा लेंगे। उन्होंने कहा वे धोखेबाज लोग झूठ बोल रहे हैं। मीरा (Meera) का कहना है कि कुछ लोग उसकी पारिवारिक संपत्तियों को हड़पना चाहते हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि “घर पर हमला करने वाले कुल आठ लोग थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera (@meerajeeofficial)

उन्होंने मेरी मां का उत्पीड़न किया, मैं वहां पहुंची तो मुझे भी गोली मारने की धमकी दी गई।” अभिनेत्री मीरा (Meera) ने कहा कि आरोपी पुलिस हिरासत में हैं लेकिन उनका सरगना फरार है। हमें अभी भी जान से मारने की धमकियां मिल रही है। सरगना का पकड़े जाना बहुत जरूरी है।बता दें कि एक्ट्रेस मीरा (Meera) ने 2005 में फिल्म ‘नजर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद मीरा ने ‘कसक’ और ‘पांच घंटे में पांच करोड़’ जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था।

इसे भी पढ़ें:-इस अभिनेत्री की तस्वीरों में दिखा ‘कभी खुशी-कभी गम’ का ऐसा दर्द, जीत जाएंगे हम

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article