Tuesday, January 31, 2023

Akshay Kumar के फैंस के लिए खुशखबरी,’हेरा फेरी 3′ में कर सकते हैं वापसी! सामने आया ये वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अभी हाल ही में सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे। इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनका एक फैन ‘हेरा फेरी’ पोज करता हुआ नजर आ रहा है।

Must read

- Advertisement -

Akshay Kumar Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। अच्छा कुमार के लिए 2022 कुछ खास नहीं रहा क्योंकि इस साल उनकी सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं। इसी बीच एक बहुत बड़ी खबर सामने आई थी जिसमें कहा जा अक्षय कुमार ने ’हेरा फेरी 3’ के लिए मना कर दिया है। अक्षय कुमार फिल्म ’हेरा फेरी 3’ में नजर नहीं आएंगे। लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर अक्षय कुमार के फैंस काफी खुश हो रहे हैं। अक्षय कुमार के फैंस को लग रहा है कि अक्षय कुमार ‘हेरा फेरी 3’ में वापसी करने जा रहे हैं।

सामने आया अक्षय कुमार का यह वीडियो

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अभी हाल ही में सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे। इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनका एक फैन ‘हेरा फेरी’ पोज करता हुआ नजर आ रहा है। जिसके बाद अक्षय कुमार खुश हो जाते हैं और थैंक्यू बोलते हैं फिर वहीं पर खड़े दो लोग अक्षय कुमार के साथ पोज भी लेते हैं। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है,”हाहाहा… सबसे प्यारे कारणों से मेरे फैंस की हेराफेरी ने मेरी लाइफ को रॉक कर दिया है। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जेद्दा में हर किसी को मेरे यादगार समय के लिए धन्यवाद। आप सभी को मेरी ओर से प्रार्थनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यूजर्स ने किया कमेंट

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग अलग तरह की राय रख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लोग इतना प्यार कर रहे हैं… अक्षय कुमार कुछ तो सोचो और हेरा फेरी थ्री में वापस आ जाओ।”वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”हेरा फेरी 3 के लिए पब्लिसिटी स्टंट है।”वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “घमंड तो देखो गाड़ी से नीचे तक नहीं आए।”आपको बता दें अक्षय कुमार को सोशल मीडिया यूजर्स इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि कहा जा रहा है अक्षय कुमार ने इस फिल्म को फीस के लिए छोड़ दिया है। जबकि अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की क्रिएटिविटी अच्छी नहीं लगी इसीलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। आपको जानकारी के लिए बता दे अक्षय कुमार की जगह पर इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को लिया गया है।

Read More-‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम Aishwarya Sharma बनने वाली है मां? तस्वीरें देख पाखी के फैंस ने लगाए प्रग्नेंसी के कयास

- Advertisement -

More articles

Latest article