Sonali Phogat डेथ केस में गोवा पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, कर्ली क्लब के मालिक हुआ अरेस्ट

जानी मानी टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता Sonali Phogat की मौत के केस में गोवा पुलिस ने एक्शन लिया और गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को इस केस में अरेस्ट कर लिया है.

0
266
Sonali Phogat

जानी मानी टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के केस में गोवा पुलिस ने एक्शन लिया और गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को इस केस में अरेस्ट कर लिया है. इसी के साथ ही पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स की बरामदगी भी की है. अभी तक इस पूरे केस में पुलिस ने 4 आरोपियों को अरेस्ट किया है. फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, कर्ली क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं.

अरेस्ट हुए मालिक

कर्ली क्लब के मालिक को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिवार के आरोपों के बाद सुधीर औरSonali Phogat सुखबिंदर को अरेस्ट किया था. 22 अगस्त को सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी फोगाट के साथ गोवा गए थे. असल में, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था कि सोनाली के शरीर पर चोट के बहुत से निशान थे.

तो वहीं, दूसरी ओर गोवा पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी देखा है, उसमें सुधीर बोटल से सोनाली को कुछ पिलाताsonali phogat हुआ नजर आ रहा है, पर टिक टॉक स्टार बार-बार उसको रोक रही हैं, तो वो पदार्थ पीने से बचाव कर रही हैं. अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग है जो कि सोनाली को ये दिया जा रहा है. इस बात की पुष्टि करने के लिए केमिकल जांच करवाने के बारे में बात कह रही है.

दिया गया कोई पदार्थ

आईजी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने ये बात बताई थी कि सोनाली फोगाट के भाई की शिकायत के बाद हमने हत्या का केसSonali Phogat दर्ज किया था और हमने सारे बयान के लिए और उन जगहों का दौरा किया जहां वो गए थे, आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, इस पूछताछ में हमने पाया कि सोनाली फोगाट को जबरदस्ती कोई न कोई पदार्थ दिया गया था.

इसे भी पढ़ें-Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा बिना अर्जुन कपूर के ही किया डिनर, कैजुअल लुक में दिखी प्यारी