Saturday, January 16, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 14 दिन बाद घर से बाहर निकली गर्लफ्रेंड रिया, इस एक्टर से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली। एक्टर के इस कदम से बॉलीवुड के सभी सेलेब्स को झटका लगा। जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली। सोशल मीडिया पर अब तक तमाम सेलेब्स एक्टर की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे है। तो साथ ही कई गंभीर सवाल भी उठा रहे है।  इसी वजह से पुलिस भी सुशांत से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (rhea chakraborty) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती पहली बार घर से बाहर निकली है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती अपने करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर से मिलने उनके घर पहुंची थी। इस दौरान रिया के साथ फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आई। इन तस्वीरो में रिया के चहरे पर सुशांत के जाने पर दुख साफ झलक रहा है। रिया व्हाइट कलर का सलवार कमीज पहने नजर आ रही है। वहीं शिबानी की बात करें तो उन्होंने सफेद संग का टॉप और नीली जींस पहन रखी है।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती काफी सुर्खियों में आई है। दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और इसी वजह से लॉकडाउन के दिनों में रिया, सुशांत के साथ उनके घर में ही रह रही थी लेकिन आत्महत्या से एक रात पहले सुशांत ने रिया को अपने घर भेज दिया। riya जिसके बाद अब रिया पर भी कई तरह के सवाल उठ रहे है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर रिया और महेश भट्ट की कई तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:-नाना पाटेकर ने की सुशांत राजपूत के परिवार से मुलाकात, बताया बॉलीवुड का कड़वा सच

Stay Connected

1,097,106FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles