Categories
मनोरंजन

सुशांत के सुसाइड केस में फंसी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, दर्ज हुआ मुकदमा, 10 साल की हो सकती है जेल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है. जैसे-जैसे करीबियों से पुलिस की पूछताछ आगे बढ़ रही है, उसी के साथ-साथ एक के बाद एक खुलासे और कुछ नया सामने आ रहा है. इसी बीच एक बड़ी खबर पटना से आ रही है. दरअसल यहां पर सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. इसके साथ ही बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में फिल्म निर्माता निर्देशक करन जौहर, अभिनेता सलमान खान, अमिताभ बच्चन और निर्माता एकता कपूर के खिलाफ भी परिवाद का केस दर्ज करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी हुए खेसारी लाल यादव, नम आंखों से नेपोटिज्म पर कही ये बात 

जानकारी के मुताबिक बीते दिन यानी शनिवार को मुजफ्फरपुर कोर्ट में पताही निवासी कुंदन कुमार ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवाद का केस दर्ज कराया है. जिसमें कुंदन कुमार की ओर से एक्ट्रेस पर ये आरोप लगाया गया है कि, उन्होंने पहले सुशांत सिंह को छल के आधार पर अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर धीरे-धीरे खुद को लेकर सुशांत के मन में विश्वास का भरोसा दिलाया.  Sushant Singh girlfriend rheaउसके बाद लगातर वो सुशांत सिंह का मानसिक और आर्थिक शोषण करती रहीं. और तो और उनके सपोर्ट का फायदा अपने फिल्मी करियर में इस्तेमाल किया. फिर जैसे ही उनका मकसद पूरा हुआ तो सुशांत सिंह राजपूत को अपने जीवन से दूध की मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया.

इतना ही नहीं रिया पर ये भी आरोप लगाया गया है कि यही कारण था, जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का शिकार हो गए. फिर उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा फैसला कर लिया. इस बारे में बात करते हुए अधिवक्ता कमलेश कुमार ने जानकारी दी कि इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ धारा 420 और धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. Sushant Singh इस मामले पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 24 जून की डेट दी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इस मामले में आरोप सही साबित होने के बाद आरोपी को ज्यादा से ज्यादा 10 साल की सजा हो सकती है.

इसके अलावा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मसले में फिल्म निर्माता निर्देशक करन जौहर, एक्टर सलमान खान, अमिताभ बच्चन और निर्माता एकता कपूर के खिलाफ एसीजेएम की अदालत में उन्हें इस तरह का फैसला करने के लिए उकसाने से जुड़ी धाराओं के आधार पर परिवाद का केस दायर किया गया है. ऐसे में एसीजेएम पीयूष त्रिपाठी की ओर से इस मामले में परिवादियों का बयान दर्ज करने के लिए 30 जून की डेट दी गई है. Sushant Singh बताया जा रहा है कि परिवाद से जुड़ा ये केस स्टार्स के खिलाफ पार्थ चतुर्वेदी की ओर से दर्ज करवाया गया है. उनकी तरफ से इन सभी पर आरोप लगाया गया है कि छोटे शहरों और परिवारों से आने वाले कलाकारों को फिल्मी जगत के बड़े निर्माता और अभिनेता अपने बच्चों का करियर सेट करने के लिए इतना ज्यादा प्रताड़ित कर देते हैं कि उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह राजपूत को दीपिका ने उनके टैलेंट को लेकर कही थी ये बात, अब वायरल हुआ थ्रोबैक वीडियो