गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को राजकुमार राव ने रोमांटिकअंदाज में किया बर्थडे विश, बोले- मुस्कुराने की वजह तुम हो..

Rajkummar Rao

बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा का आज जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस खास अवसर पर ब्वॉयफ्रेंड राजकुमार राव ने पत्रलेखा को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्रलेखा की एक तस्वीर साझा की है। साथ ही उन्होंने पत्रलेखा के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”हैप्पी बर्थडे माय लव पत्रलेखा। तुम बहुत खूबसूरत और दयालु लड़की हो। बेस्ट बेटी, बेटी पार्टनर, बेस्ट सिस्टर और बेस्ट फ्रेंड। तुम मुझे हर दिन प्रेरित करती हो। हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए शुक्रिया। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हें दुनिया में हर खुशियां और सफलता मिले क्योंकि तुम यह डिजर्व करती हो। मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो।”

इसे भी पढ़ें:-7 सालों बाद Kim Kardashian और Kanye West के रिश्ते का होगा The end

ज्ञात हो कि राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ फिल्म सिटीलाइट में नजर आए थे। इस फिल्म के गाने ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

बता दें राजकुमार राव और पत्रलेखा पिछले कई सालों से रिश्ते में हैं। वहीं इन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को छुपाने का प्रयास नहीं किया। इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया कि पत्रलेखा ने अभी अपना करियर शुरू किया है और वह अभी फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं है। मैं शादी जैसी संस्था की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं, मगर यह मेरे लिए नहीं है। उन्होंने बताया था कि वह पत्रलेखा के साथ बेहद खुश हैं।

वर्क फ्रंट कि बात करें तो राजकुमार राव की नई फिल्म रूही का ट्रेलर कुछ दिनों पहले जारी हुआ है, जिसे बेहद पसंद किया गया। इस फिल्म में राजकुमार जाह्नवी कपूर, वरुण शर्मा के साथ दिखाई देंगे। राजकुमार राव ने इससे पहले फिल्म लूडो में नजर आए थे। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

इसे भी पढ़ें:- कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद पर किया पलटवार, कहा- ‘मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *