Genelia

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) और एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती है, लोगों को उनकी जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आती हैं. जेनेलिया और रितेश बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की लिस्ट में शामिल हैं. लेकिन कभी-कभार दोनों की जोड़ी को लोगो द्वारा ट्रोल भी किया जाता हैं.

ब्लाउज की वजह से हुईं ट्रोल Genelia

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) अपने पति रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) के साथ दिखाई दीं. इस समय उन्होंने सफेद रंग की खूबसूरत कॉटन की साड़ी कैरी की हुई थी. लेकिन लोगों का पूरा ध्यान अगर कहीं गया तो वो था जेनेलिया का ब्लाउज . जेनेलिया के ब्लाज की स्लीव्स इतनी ज्यादा ओपन थी किgenelia लोग उनको ट्रोल करने लगे. जेनेलिया का ये स्टाइल उनके लिये दिक्कत बन गया. बता दें कि रितेश और जेनेलिया सोहेल खान के घर पहुंचे थे. यहां गणपति की स्थापना हुई थी और इसी वजह से दोनों ने सोहेल खान के घर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी.

18 साल का है रितेश-जेनेलिया का रिश्ता

बॉलीवुड की पॉपुलर और प्यारी जोड़ी में से एक जोड़ी रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और जेनेलियाRiteish Deshmukh Genelia Dsouza Things That Their Relationship Stronger -  रितेश-जेनेलिया के रिश्ते को ये 4 बातें बनाती हैं खास, आपकी लव-लाइफ में भी  घोल देगी मिठास - Amar Ujala Hindi News डिसूजा (Genelia D’Souza) की मानी जाती है. दोनों 18 साल से एक-दूसरे के साथ हैं. 9 साल का रिलेशन पूरा करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया फिर शादी की. कुल मिलाकर दोनों 18 साल से साथ हैं.

कैसी है रितेश-जेनेलिया की जिंदगी

रितेश और जेनेलिया (Ritesh And Genelia) ने 3 फरवरी, 2012 को शादी की थी. साल 2002 में रितेश और जेनेलिया अपनी पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर एक-दूसरे से फर्स्ट टाइम मिले थे और इसके बाद एक-दूसरे को डेट करने लगे. riteish deshmukh genelia dsouza lovestory: '..रितेश बहुत बिगड़ैल है' जब  जेनेलिया डिसूजा ने बना ली थी ऐसी धारणा, कहीं आपकी भी तो नहीं है ऐसी आदत -  Navbharat Timesलगभग एक दशक तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर दोनों ने शादी कर ली. रितेश और जेनेलिया ने मराठी और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की. इस समय रितेश और जेनेलिया अब दो बेटों- रियान और राहिल के माता पिता बन चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-मां के निधन के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, लोगों ने जमकर किया ट्रोल