Monday, December 6, 2021

रितेश देशमुख से शादी करने पर जेनेलिया डिसूजा को लोगों ने सुनाए थे ताने, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

Must read

- Advertisement -

एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के क्यूट कपल है। सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल को काफी ज्यादा पसंद करते है। अकसर, सोशल मीडिया पर जेनेलिया और रितेश की तस्वीरें सामने आती है। जिसे फैंस कुछ ही घंटों में वायरल कर देती है लेकिन, दूसरी तरफ ये भी सच है कि शादी के बाद से एक्ट्रेस बॉलीवुड से दूर है। जेनेलिया ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद वह बॉलीवुड में आई। लेकिन शादी के बाद वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गई। जिसकी चेतावनी कई लोगों ने उन्हें दी थी। कई लोगों ने जेनेलिया को इस बात का ताना भी दिया था। जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने शादी के 8 साल बाद किया है।

- Advertisement -

हाल में जेनेलिया डिसूजा ने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया की शादी से पहले ही कई लोगों ने उन्हें चेतावनी दी थी कि अब उनका करियर खत्म हो जाएगा। एक्टर्स ने कहा, ‘जब उनकी शादी हो रही थी तो लोग उन्हें कहते थे कि ओह तुम शादी कर रही हो। एक लड़की के लिए उसका करियर खत्म हो जाता है। इस दौरान उन्होंने कई लोगों को बात सुनी और उसके बाद ही तय किया कि उन्हें कोई शादी करने से नहीं रोक सकता क्योंकि वो शादी करना चाहती थीं।’ जेनेलिया का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है क्योंकि वह उस दौरान भी अपने फैसले पर अड़ी रही।

बता दें कि शादी के बाद जेनेलिया पूरी तरह अपनी फैमिली लाइफ में बिजी है। उनके और रितेश के दो बच्चे है। जिनकी परविश में वह लगी हुई है। शादी से पहले जेनेलिया और रितेश ने करीब 10 साल एक दूसरे को डेट किया। साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों के दो बेटे रियान और राहिल हैं।

ये भी पढ़ें:-रितेश-जेनेलिया देशमुख ने ;अंगदान; करने का लिया फैसला, सोशल मीडिया पर हुई जमकर तारीफ

- Advertisement -

More articles

Latest article