Friday, December 3, 2021

विराट के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर ने अनुष्का पर किया भद्दा कमेंट, तो भड़की एक्ट्रेस ने लगाई ऐसी लताड़

Must read

- Advertisement -

आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन शुरू हो चुका है. इस टूर्नामेंट के 6 मैच भी हो चुके हैं. इस मुकाबले में आरसीबी गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब टीम से भिड़ी थी. जिसमें विराट की टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों पर भी इस मैच के बारे में लगातार चर्चा हो रही है. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब ने पूरे 97 रनों के बड़े लक्ष्य से हराया है. जिसे शायद कोहली कभी भूल भी न पाएं. सोशल मीडिया पर लगातार कोहली को लोग आड़े हाथ ले रहे हैं. ऐसे में अब पूर्व क्रिकेटर्स भी कप्तान के फॉर्म को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. तो वहीं आईपीएल (IPL 2020) में कमेंट्री के दौरान पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम लेते हुए विराट पर हमला बोला है. जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर को ही लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यहां तक कि फैंस गावस्कर को कमेंट्री टीम से हटाने की डिमांड कर रहे हैं.

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:- IPL का छठा मैच शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हुआ निधन

गावस्कर ने कोहली पर किया ऐसा कमेंट
मैच के दौरान विराट के फॉर्म पर कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने लोगों को चौंका दिया. हिंदी में कमेंट्री के दौरान उन्होंने कप्तान के खराब फॉर्म पर बात करते हुए कहा कि, ‘इन्होंने लॉकडाउन में तो सिर्फ अनुष्का की ही गेंदों की प्रैक्टिस की है.’ गौरतलब है कि लॉकडाउन में विराट का एक वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था. जिसमें विराट अपनी पत्नी के संग क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए थे. ऐसे में गावस्कर का कमेंट शायद इसी वीडियो को लेकर था. हालांकि अब इस तरह की कमेंट्री के बाद गावस्कर को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है. क्योंकि कुछ लोग गावस्कर के इस कमेंट को विराट और अनुष्का पर निजी अटैक जैसा मान रहे हैं. इसके साथ ही कुछ लोग इसे डबल मीनिंग की तरह ले रहे हैं.

https://twitter.com/sassy_me22/status/1309191436487680000?s=20

हालांकि गावस्कर के इस कमेंट पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का भी गुस्सा फूट पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसके जरिए अनुष्का ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की टिप्पणी पर तंज कसा है, और अपने ऊपर की गई कमेंट्री (Sunil Gavaskar Comment) के खिलाफ उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की है. अनुष्का शर्मा ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘मिस्टर गावस्कर, आपका कमेंट काफी हैरान करने वाला है, लेकिन मैं आपको ये एक्सप्लेन करना चाहती हूं कि आपने एक पत्नी पर उसके पति के खेल प्रदर्शन को लेकर आरोप लगाने के बारे में क्यों सोचा? मुझे विश्वास है कि बीते कई सालों में आपने खेल पर बातचीत करते हुए सभी क्रिकेटर के पर्सनल लाइफ का सम्मान किया है. क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए एक समान सम्मान होना चाहिए?

https://twitter.com/imvk__/status/1309195546557427712?s=20

इतना ही नहीं अनुष्का ने तो ये भी लिखा है कि, ‘मुझे इस बात का भी विश्वास है कि कल रात मेरे पति के गेम पर टिप्पणी करने को लेकर आपके पास और भी कई तरह के शब्द और वाक्या हो सकते थे. या फिर आपको ये सही लगता है कि इसमें आप मेरे नाम का इस्तेमाल करें? ये साल 2020 है जिसे लेकर मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं बदला है.Anushka on Gavaskar कब मुझे क्रिकेट में घसीटना या फिर मुझ पर ऐसी टिप्पणियां करना बंद किया जाएगा. रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक लेजेंड हैं, जिनका नाम खेल जगत में जेंटलमैन के तौर पर लिया जाता है. मैं बस आपको बताना चाहती थी, कि जब आपने ये कहा तो मुझे कैसा महसूस हुआ.”

https://twitter.com/brandonfIynn/status/1309185853323988995?s=20

इसके अलावा कई सारे फैंस भी गावस्कर के इस बयान पर भड़के हुए दिखाई दिए. तो कुछ लोग गावस्कर के सपोर्ट में भी उतरे. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ज्यादातर फैंस गावस्कर को जमकर लताड़ लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी के खराब प्रदर्शन के बाद वो उसकी पत्नी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- IPL 2020: विराट कोहली को लगे दो बड़े झटके, मैच भी गंवाया और लग गया भारी भरकम जुर्माना

- Advertisement -

More articles

Latest article