जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तानी थी गोली, रिश्ता टूटने तक आ गई थी बात, जाने पूरा मामला

40
Gauri Khan bday

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) आज 50वां जन्मदिन मना रही हैं। गौरी खान पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और वह शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस भी मैनेज करती हैं। गौरी शाहरुख खान के साथ हमेशा खड़ी रहती हैं। जिंदगी ने चाहे जितनी भी मुश्किलें दिखाई दोनों ने साथ मिलकर उसे हल किया। दोनों की लवस्टोरी वैसे तो काफी इंटरेस्टिंग है लेकिन उनकी जिंदगी में काफी मुश्किले आईं। वक्त तो ऐसा तक आ गया था कि गौरी खान ने शाहरुख खान को छोड़ दिया था। चीजें यहां तक पहुंच गई थी कि गौरी के भाई ने शाहरुख पर गोली तान दी थी।

यह भी पढ़े- ड्रग्स कनेक्शन पर बयान देकर फंसे अक्षय कुमार, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को बायकॉट करने की उठी मांग

शाहरुख खान और गौरी खान की लवस्टोरी के कुछ दिलचस्प किस्से ‘किंग्स ऑफ बॉलीवुड’ बुक में अनुपमा चोपड़ा ने लिखा था। बुक में लिखा था, गौरी के पिता को शाहरुख खान के धर्म से कोई लेना देना नहीं था, लेकिन दिक्कत सिर्फ शाहरुख के एक्टिंग को लेकर था। shahrukh gauri पिता की ही तरह गौरी के भाई भी शाहरुख के एक्टिंग करियर के खिलाफ नहीं थी, लेकिन वह गौरी की शाहरुख से शादी नहीं करवानी चाहती थी। उन्होंने तो ज्योतिषी से भी सलाह ली थी कि कैसे दोनों का रिश्ता तोड़ा जाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

गौरी के भाई ने ये रिश्ते के खिलाफ आकर शाहरुख पर बंदूक तान दी थी। गौरी के भाई विक्रांत नहीं चाहते थे कि गौरी के साथ वह शादी करे। बता दें कि, शाहरुख और गौरी की पहली मुलाकात 1984 में हुई थी, उनकी शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुआ था। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान गौरी ने बताया कि शाहरुख खान ने लॉकडाउन के दौरान कुकिंग की थी। gauri shahrukh उन्होंने कहा था, ‘लॉकडाउन के दौरान हम सब बाहर का खाना ऑर्डर करने में डरते थे इसलिए घर का खाना शाहरुख खुद बनाते थे और हम सब एन्जॉय करते थे। उन्हें कुकिंग बहुत पसंद है और मुझे खाना।’

यह भी पढ़े- 9 महीना नहीं..बल्कि 1 महीने में बच्चा पैदा कर देती है ये महिला, रहस्य जान लिया तो दंग रह जाएंगे आप