Shah Rukh Khan की खूबसूरत बालाओं से करीबी पर बोली Gauri Khan, गुस्से में कहा- भगवान मुझे किसी और को भी ढूंढ लेने…

Gauri Khan ने कहा कि 'सबसे पहले तो मैं उस विचार से चिढ़ जाती हूं, जब कोई मुझसे यह सवाल पूछता है। मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करती हूं कि अगर हमें साथ नहीं रहना है और अगर उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे किसी और को भी ढूंढ लेने दो।

0
348
Shah Rukh Khan Gauri khan

Gauri Khan On SRK: शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की शादी को 30 साल पूरे हो चुके हैं। साल 2005 में जब गौरी खान करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में सुज़ैन खान के साथ नजर आई थी। तब उनसे सवाल किया गया था कि क्या वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अन्य महिलाओं से इतना ज्यादा मिलने के साथ असुरक्षित फील करती हैं, जिसके जवाब में गौरी ने कहा इस सवाल से वह चढ़ जाती हैं। शो के दौरान करण ने उनसे सवाल किया कि क्या गौरी असुरक्षित होती जाती हैं क्योंकि शाहरुख दैनिक आधार पर खूबसूरत महिलाओं से मिलते रहते हैं उनके साथ करते हैं उनकी फिल्में भी करते हैं।

गौरी का जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इसके जवाब में गौरी ने कहा कि ‘सबसे पहले तो मैं उस विचार से चिढ़ जाती हूं, जब कोई मुझसे यह सवाल पूछता है। मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करती हूं कि अगर हमें साथ नहीं रहना है और अगर उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे किसी और को भी ढूंढ लेने दो। और, मुझे आशा है कि वह सुंदर है। यह सच है! यही मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं और मेरा मतलब है। मुझे लगता है कि अगर उसे किसी और के साथ रहना है, अगर वह किसी और के साथ रहना चाहता है, तो मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती। मैं कहूंगी, ठीक है, बढ़िया! मुझे किसी के साथ आगे बढ़ने दो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद 1991 में दोनों ने शादी की थी। 1997 में इनके आर्यन खान हुए, उसके बाद साल 2000 में सुहाना खान और साल 2013 में उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान इस दुनिया में आए। उनकी बेटी सुहाना जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज के साथ अभिनय की शुरुआत के लिए रेडी है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से अपनी शुरुआत करेंगे।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

तो वहीं अगर शाहरुख खान की बात करें तो बहुत जल्द शाहरुख खान की पठान रिलीज होने वाली है,जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा के साथ बाकी कलाकार भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। नयनतारा के साथ उनके पास डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान भी है। उसके बाद डंकी में ताप्सी पन्नू के साथ वह दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें-एक बार फिर से छाया Sapna Choudhary का जादू, स्टेज पर डांस करते वायरल हुआ वीडियो