Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन गौहर खान के 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के फंक्शन में...

गौहर खान के 11 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड ने शादी के फंक्शन में की ऐसी हरकत, देख हर कोई हुआ हैरान

बिग बॉस सीजन 7 की विनर और मशहूर मॉडल गौहर खान जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी करने वाली है। जैद और गौहर की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दोनों की कई तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख इस कपल के फैंस काफी ज्यादा खुश है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर गौहर और जैद का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में जैद-गौहर को अपनी गोद में उठाते है। खास बात ये है कि इस दौरान शादी के सभी मेहमान मौजूद होते है। जो ये सब देख हैरान रह जाते है। तो वहीं, गौहर भी अपने होने वाले पति की इस हरकत से काफी खुश होती है। जिस वजह से वह भी स्माइल करने लगती है।

सोशल मीडिया पर गौहर और जैद का ये रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल अपनी शादी के फंक्शन में धमाकेदार डांस करता है। गौहर और जैद बॉलीवुड स्टार सलमान कान और ट्विंकल खन्ना के पॉपुलर सॉन्ग ‘हम तुमको उठाकर ले जाएंगे’ पर डांस करते है। इसी दौरान जैद अपनी होने वाली पत्नी को गौद में उठा लेते है। इस पर एक्ट्रेस काफी खुश हो जाती है। गौहर और जैद के साथ इस दौरान बाकि सब भी जमकर थिरकते है। इन वीडियो में जैद और गौहर ने पीले रंग का कपड़े पहने हुए थे। जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे है। वहीं, इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। जिसमें फैंस इस कपल को शादी की बधाई दे रहे है।

बता दें कि जैन और गौहर का प्री-वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम पुणे के जाधवगढ़ होटल में हुआ है और मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे। बता दें कि गौहर और जैद की पहली मुलाकात ग्रोसरी स्टोर में हुई थीं। इसके बाद दोनों की बातचीत इंस्टाग्राम पर हुई। यहां पर जैद ने एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ की है। जिस वजह से एक्ट्रेस भी 10 साल छोटे जैद से इंम्प्रेस हो गई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें शुरू हुई। एक दिन मौका देखते ही जैद ने गौहर को निकाह के लिए प्रपोज कर दिया। एक्ट्रेस भी अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल नहीं कर पाई और उन्होंने हां में जवाब देकर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

ये भी पढ़ें:-गौहर खान का ब्राइडल फोटोशूट ढा रहा कहर, लाल रंग के जोड़े में फोटो हो रही वायरल

Most Popular