Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन गौहर खान ने हाथों में रचाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी,...

गौहर खान ने हाथों में रचाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी, कल होगा निकाह, देखें फोटोज

बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री गौहर खान और कोरियोग्राफर जैद दरबार की शादी काफी सुर्ख़ियों में हैं। आज यानी 24 दिसंबर को गौहर की मेहंदी सेरेमनी है। गौहर खान ने एक फ्रेम साझा किया था, इस फोटो में जैद और गौहर के हाथ नजर आ रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी की गौहर खान ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अब गौहर खान ने जैद दरबार के नाम की मेहंदी अपने हाथों पर लगाकर फैंस के लिए तस्वीरें साझा की हैं।

इसे भी पढ़ें:-सुनीता कपूर को दुल्हन बना देख रो पड़े थे अनिल कपूर, एक्टर ने बताई बड़ी वजह

Gauhar Khan Wedding Ceremony: Bigg Boss Fame Gauhar Khan Getting Married  rituals begin, photo-videos of actress 'Chixa' Ceremony went viral - Gauhar  Khan की शादी की रस्में हुईं शुरू, एक्ट्रेस की 'चिक्सा'गौहर ने फोटो शेयर करने के साथ उसके कैप्शन में लिखा है, “मेहंदी की रात आई, अपनी जान, मेरे भाई को मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिंदगी का इतना प्यारा तोहफा देने के लिए। मैंने वह पहना है जो मुझे चार साल पहले दिया था। तुम मेरी शादी पर तो नहीं आ पा रहे हो, मगर तुम्हारा प्यार मेरे साथ है। जिंदगी के बड़े दिन पर तुम्हारे द्वारा भेजा तोहफा पहनकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस उसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, यह शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में होने वाली है। बता दें दोनों ने पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री-वेडिंग शूट भी करवाया था। इससे पहले गौहर ने अपनी शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड भी फैंस के लिए शेयर किया था। इस वीडियो में उनकी लव स्टोरी से लेकर शादी तक पहुंचने की पूरी कहानी दिखाई गई है।

बिग बॉस 7` की विजेता रह चुकी गौहर खान ने जैद दरबार संग की सगाई, शेयर की  तस्वीरआपको बता दें कि गौहर और जैद ने अपनी शादी को #GaZa (गाज़ा) नाम रखा है। इन तस्वीरों के अलावा इन दिनों की चिक्सा (हल्दी) सेरेमनी के कुछ वीडियोज़ भी वायरल हुए, इस सेरेमनी में दोनों ने जमकर डांस किया था।

इसे भी पढ़ें:- मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है रानी चटर्जी, फिल्म के एक सीन ने ऐसे बदल दिया नाम, मजेदार है किस्सा

Most Popular