Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन एक-दूजे के हुए गौहर खान और जैद दरबार, सामने आईं न‍िकाह की...

एक-दूजे के हुए गौहर खान और जैद दरबार, सामने आईं न‍िकाह की फोटोज

अभिनेत्री गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) शादी कर ली है। इससे पहले गौहर खान ने ‘ब‍िग बॉस 14’ से बाहर आते ही बता दिया था क‍ि वह शादी करने वाली हैं। 5 नवंबर को उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट किया था जिसमें उन्होंने जैद से सगाई का एलान किया था। गौहर ने बॉलीवुड के फेमस संगीतकार इस्‍माइल दरबार के बेटे और कॉरियोग्राफर जैद दरबार से शादी की है। कोरोना महामारी को देखते हुए दोनों ने निजी समारोह में शादी करने का निर्णय किया। उन्होंने मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में मेहंदी से लेकर निकाह का पूरा आयोजन रखा गया।

इसे भी पढ़ें:- साल 2020 बना आलिया-रणबीर की शादी में रोड़ा, पहली बार खुलकर बोले एक्टर

गौहर ने अपनी शादी में फैन्‍स और मीडिया को भी शामिल किया। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज और वीडिओज़ शेयर करती रहीं।

इसके साथ ही गौहर और जैद ने मीडिया के लोगों में निकाह के बाद भी मिठाइयां बांटी। दोनों इस मौके पर काफी खुश नजर आए। गौहर और जैद एक दूसरे को काफी साल से डेट कर रहे थे। गौहर के निकाह से पहले मेहंदी और संगीत को भी खूब एन्जॉय किया।

जैद और गौहर के रिश्‍ते को दोनों के परिवार ने मंजूरी दी। गौहर जहां एक अच्छी डांसर हैं तो वहीं जैद दरबार भी एक अभिनेता हैं साथ एक अच्‍छे डांसर भी हैं।

बता दें जैद दरबार का एक यूट्यूब चैनल भी है। गौहर खान की बहन निगार खान भी निकाह के दौरान मौजूद रहीं। बता दें निगार विदेश में रहती हैं। अपनी बहन की शादी में वह हमेशा साथ रहीं। वहीं जैद के कई कजिन हैं जो टिकटॉक कलाकार रह चुके हैं।

बता दें इन दोनों परिवारों में पहले से ही अच्छी दोस्ती क्योंकि गौहर खान और जैद दरबार मुंबई में आसपास ही रहते हैं।

इसे भी पढ़ें:- रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, ‘अन्नाथे के सेट पर मिले थे 8 कोरोना संक्रमित

Most Popular