Gauahar Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) फिल्मों में काम करने से अधिक अपनी रील्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन्ही रील्स के माध्यम से वो अपनी परेशानियां भी साझा करती हैं। उन्होंने हाल ही में बताया कि कैसे मास्क के कारण उनकी लिपस्टिक खराब हो जाती है और कुछ अच्छा नहीं लगता है।

गौहर का वीडियो हुआ वायरल

‘बिग बॉस 7′ की विजेता रह चुकी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। गौहर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो आए दिन फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। गौहर खान को कई फिल्मों में भी देखा गया है। वो फिल्म ’14 फेरों’ में भी नजर आई थीं। वहीं अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसे देख फैन्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं।

हो रही लिपस्टिक बर्बाद

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपना ये फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गौहर खान (Gauahar Khan Video) तैयार हो रही हैं और बड़े मजे से लिपस्टिक लगा रही हैं। फिर वो मास्क लगाती हैं और उन्हें बहुत गुस्सा आ जाता है और कहती है ये मास्क के कारण मेरी लिपस्टिक बर्बाद हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

मजेदार दिया कैप्शन

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘महिलाओं, क्या आपको ऐसा लगता है कि मैं करती हूं ??? #महामारी जीवन आपके पास कितनी लिपस्टिक है??? क्या आप मेरे नंबर का अनुमान लगा सकते हैं ??? सही उत्तर के लगभग पसंद आएगा। संकेत : यह 3 अंकों की संख्या है’। वहीं फैन्स भी उनका ये वीडियो देख काफी खुश हो रहे हैं।

गौहर का करियर

गौहर खान (Gauahar Khan) ने बॉलीवुड में मॉडल के तौर पर एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ में भी अभिनय किया। उन्हें ‘गेम (2011)’, ‘इशकजादे (2012)’, ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)’ और ‘बेगम जान (2017)’ जैसी कई दमदार फिल्मों में काम किया। वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म ’14 फेरे (14 Phere)’ में नजर आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:- कजरी तीज 25 को, पति की लम्बी उम्र की कामना करती हैं सुहागिन महिलाएं