ऊंची आवाज में गाना बजाकर दिशा के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, चश्मदीद ने उगला सच!

3284

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाना किसी को खल नहीं रहा है, भला एक अच्छा खासा एक्टर अचानक मौत को क्यों गले लगा लेगा? ये सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। और इससे भी ज्यादा सवाल दिशा सालियान की मौत को लेकर खड़े हो रहे हैं, आखिर दिशा ने भी आत्महत्या क्यों की? क्या वजह थी जिसने दिशा को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया? या फिर वाई दिशा सालियान की हत्या की गई? इन सब सवालों पर पिछले तीन महीने से धूल जमी हुई हैं, हालांकि सीबीआई को यह केस मिलते ही रोजाना हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। दरअसल दिशा सालियान सुशांत की एक्स मैनेजर थीं, दिशा ने कई बॉलीवुड कलाकारों का मैनेजर के रूप में काम संभाला था। लेकिन दिशा की हंसती खेलती जिंदगी में किसने वह जहर घोला जिससे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली? जैसे-जैसे जांच की कार्यवाई आगे बढ़ रही है, मौत के रहस्य पर से भी पर्दा उठता जा रहा है।

इस बीच दिशा सालियान की मौत को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है, जिसने हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि दिशा सालियान ने 8 जून को 14वें माले से कूदकर अपनी जान दे दी थी, लेकिन सच्चाई कुछ और है। दिशा ने आत्महत्या नहीं की? दिशा की हत्या हुई है। इस बात का खुलासा एक चश्मदीद ने किया है।

चश्मदीद के अनुसार, दिशा से जुहू पार्टी में 4 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था. इस पार्टी में गाने इतने जोर-जोर से बजाए गए थे कि दिशा की चीखें किसी को सुनाई नहीं दे. शख्स ने आगे कहा कि पार्टी में कुल 6 लोग मौजूद थे।

सूत्रों के मुताबिक, दिशा ने सुशांत को पार्टी के बीच में बुलाया और उन्हें सब कुछ बताया भी था. दिशा के दोस्त रोहन राय भी पार्टी में मौजूद 6 लोगों में से थे।

बता दें कि दिशा की मौत के बाद से रोहन राय जो दिशा का मंगेतर बताया जाता है, उसने इस पूरे मामले पर अपना मुंह बंद रखा हुआ है। सब कुछ जानते हुए भी रोहन अपना मुंह क्यों नहीं खोल रहा है? रोहन की चुप्पी बहुत कुछ कह रही है। हाल ही में भाजपा विधायक नीतीश राणे ने यह सवाल उठाया था. उन्होंने यह भी मांग की कि रोहन से सीबीआई द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की मौत का दिशा सालियान से है बड़ा कनेक्शन! जांच में जुटी CBI की टीम