1 दिन पहले शुरू हुई गणेश चतुर्थी की धूम, बेटी ईशा के साथ हेमा मालिनी ने किया धमाकेदार डांस, देखें Video

109
Hema malini isha deol dance

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 202) आने में सिर्फ कुछ घंटों का समय है. इसके बाद पूरे देश में इस त्यौहार का सेलीब्रेशन शुरू हो जाएगा. जी हां 22 अगस्त को लोग अपने घर में पूरे धूमधाम के साथ गणपति बप्पा को लेकर आएंगे. इस दिन पूरे महाराष्ट्र में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की धूम देखने को मिलेगी. बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोगों के घरों में भी इस त्योहार की खास सजावट देखने को मिलेगी. महाराष्ट्र में इस त्योहार को बड़ी ही श्रद्धा के साथ मनाया जाता है. गणेशोत्सव में महाराष्ट्र समेत कई जगह के लोग बप्पा की प्रतिमा को घर में लाकर स्थापित करते हैं. फिर पूरे 10 दिन तक उनकी भक्ति में डूबे रहते हैं. इसके बाद 11वें दिन उनकी ढोल-नगाड़ों के साथ विदाई करते हुए उन्हें विसर्जित कर देते हैं.

ये भी पढ़ें:- Ganesh Chaturthi 2020ः गणेश चतुर्थी पर 126 साल बाद शुभ संयोग का राशियों को होगा फायदा, जानें पूजा विधि

फिलहाल कोरोना काल के बीच इस त्योहार के मौके को और ज्यादा खास बनाने के लिए गणेशोत्सव में एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के साथ भरतनाट्यम करने वाली हैं. मां बेटी की ये जोड़ी स्टेज पर धमाल मचाने वाली है. खास बात तो ये है कि कई सालों बाद दर्शक एक साथ मां-बेटी को डांस करते हुए देखेंगे. दरअसल हेमा मालिनी के साथ ईशा देओल जिस परफॉर्मेंस में हिस्सा लेने वाली हैं वो स्टार प्लस के गणेशोत्सव कार्यक्रम में दिखाया जाएगा. दोनों के परफॉर्मेंस की एक छोटी सी झलक की वीडियो चैनल ने इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच साझा किया है. जो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी खूबसूरती के साथ हेमा मालिनी और उनकी बेटी भरतनाट्यम करते हुए दिखाई दे रही हैं.

इसके अलावा आपको बता दें कि स्टार प्लस की ओर से खास आयोजित किए जा रहे गणेश उत्सव में हेमा मालिनी तो नजर आने वाली ही हैं साथ ही इस कार्यक्रम में सोनू सूद (Sonu Sood), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) समेत कई मशहूर हस्तियां भी नजर आने वाली हैं.

आपके लिए खुशखबरी की बात तो ये है कि कई साल बाद इस उत्सव में टीवी के जाने-माने कलाकार राम और सीता यानी आप सभी के चहेते स्टार एक्टर अरुण गोविल और एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई देंगे. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीवी पर गणेश चतुर्थी के आयोजन में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी स्पेशल श्रद्धांजलि दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:- हेमा मालिनी के सामने अटल बिहारी वाजपेयी को बोलती हो गई थी बंद, वजह जान चौंक जाएंगे आप