gahana

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(bollywood actress shilpa shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में मुंबई पुलिस गहराई से जांच कर रही है। आए दिन इस केस में नये नये अपडेट्स आ रहे हैं। इसी बीच केस में गहना वशिष्ठ(gahana vashishth) 5 महीने जेल में रह कर आई हैं। अपनी बात को दुनिया तक समझाने के लिए एक न्यूड वीडियो शेयर कर दिया है। लाइव आकर गहना ने खुद अपने फॉलोअर्स के सामने ये बात कबूली है कि उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने हैं । लोगों ने उनसे ये भी पूछा कि क्या वो इस वीडियो में वल्गर लग रही हैं?

न्यूड अवस्था में लाइव आईं गहना

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर गहना ने अपनी बात रखी। लाइव आकर गहना ने अपने फॉलोवर्स से बात भी की। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘बिना कपड़ों के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है लेकिन जब मैं पूरे कपड़े पहनती हूं तो कुछ उसे पोर्न कहते हैं, पाखंडी होने की भी हद है’।

यहां देखें गहना का ये न्यूड वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

पूछा ये अजीब सा सवाल, लोग रह गये दंग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गहना ये कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘मैंने इस वीडियो में कुछ भी नहीं पहना है लेकिन क्या मैं आपको अश्लील दिख रही हूं? चीप लग रही हूं या ऐसी लग रही हूं कि आप उसे पोर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकें। मैरे कई ऐसे वीडियोज में पूरे कपड़े पहन रखे हैं उसे देखकर लोग कह रहे कि मैंने पोर्न शूट किया, ये तो गलत है’।

बता दें कि राज कुंद्रा मामले में गहना खुल के सामने आई है उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी और साथ ही कई सारे खुलासे भी किये।

इसे भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए अरेंज की लंच डेट, खास अंदाज में स्पेंड किया संडे, देखें तस्वीरें