श्रीदेवी से करीना तक.. दूसरी पत्नी बनने को तैयार हुई बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

93

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ता बनना और बिगडना आम बात है। यहां पर आज तक कई जोड़ियां बनी हैं जिसमें से कुछ शादी के बंधन में बंध पाई है तो कुछ पहले ही टूट गई। लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है। जो हॉट और ग्लैमरस है लेकिन उन्होंने एक तलाकशुदा शख्स को अपना जीवन शादी चुना है। इस लिस्ट में कई टॉप एक्ट्रेस शामिल है। जिन्होंने एक समय में बॉलीवुड पर राज किया है और आज हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में ही आपको बताएंगे। जिन्होंने तलाकशुदा व्यक्ति से शादी की और आज वह उनकी दूसरी पत्नी बनकर रह रही हैं।

1.रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्टर्स हैं। इन दिनों वह फिल्मी जगत से दूर हैं लेकिन एक जमाना था जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती थीं। Rani Mukerji एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की हैं। रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी पायल खन्ना थीं।

2.करीना कपूर
करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। इन दिनों वह अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी टाइम को इन्जॉय कर रही हैं लेकिन फिर वह अभी भी अपने नाम में जुटी हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की। दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही थी क्योंकि सैफ और करीना में 10 साल का एज गैप हैं। kareena-kapoor-jpg इसके अलावा करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। सैफ की पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह थी लेकिन दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया। जिसके बाद सैफ ने करीना से साल 2012 में शादी कर ली।

3.बिपाशा बासु
बिपाशा बासु बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। इन दिनों बिपाशा फिल्मों से दूर हैं। एक्ट्रेस ने साल 2016 में एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की हैं। bipasa करण सिंह ग्रोवर टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। करण ने इससे पहले दो बार शादी हो चुकी हैं। उनकी पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थीं और दूसरी शादी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई थीं।

4. शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’ हैं। वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2010 में सफल बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली। राज कुंद्रा की जब शिल्पा शेट्टी से मुलाकात हुई थी तब वह शादीशुदा थे। shilpa-shetty- उनकी पहली पत्नी का नाम कविता है लेकिन राज ने शिल्पा के लिए कविता से तलाक ले लिया। हैरानी की बात ये है कि राज ने अपनी पहली पत्नी को उस वक्त तलाक दिया। जब उन्होंने राज की बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपने वकील के हाथों कविता के पास तलाक का नोटिस भेज दिया था।

5. करिश्मा कपूर
करिश्मा कपूर का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा हैं लेकिन एक्ट्रेस ने मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से की। इस शादी से हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि करिशमा कपूर संजय की दूसरी पत्नी थीं। karishma-kapoor- संजय की पहली पत्नी नंदिता मेहता है। जिससे उनका तलाक हो चुका था। हालांकि अब करिश्मा कपूर और संजय कपूर का भी तलाक हो चुका है। शादी के कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए।

5.विद्या बालन
विद्या बालन बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्मों में फैंस को हर बार कुछ नया देखने को मिलता है। जिस वजह से फैंस भी उनकी फिल्मों को पसंद करते है vidya-siddharth लेकिन इस टॉप एक्ट्रेस ने भी एक शादीशुदा शख्स का हाथ थामा हैं। विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की हैं। सिद्धार्थ बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आदित्य रॉय के बड़े भाई है।

6. श्रीदेवी
श्रीदेवी और बोनी कपूर की लवस्टोरी बॉलीवुड की चर्चित लवस्टोरी हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने साल 1996 में शादी की थीं। इस लवस्टोरी में खास बात ये है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी दोनों की ये दूसरी शादी थीं। श्रीदेवी की पहली शादी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से हुई लेकिन बाद में दोनों ने तलाक ले लिया। shri devi इसी तरह बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई। लेकिन दोनों का शादी के बाद तलाक हो गया। जिसके चलते श्रीदेवी और बोनी कपूर ने एक-दूसरे का हाथ थामा। इनकी दो बेटियां है हुई जाह्नवी कपूर और ख़ुशी।

7. जूही चावला
बॉलीवुड एक्ट्रेस चुही चावला ने साल 1995 में शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जूही चावला जय मेहता की दूसरी पत्नी है। juhi chawla जय महता की पहली पत्नी सुजाता बिड़ला के निधन के बाद जूही चावला से उनकी मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों में नजदीकिया बढ़ने लगी।