रानी चटर्जी से लेकर आम्रपाली दुबे तक… जानें कौन है भोजपुरी इंडस्ट्री की असली क्वीन, देखें फीस लिस्ट

144
bhopuri actress

खूबसूरती के मामले में, भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने बॉलीवुड जगत की एक्ट्रेस को टक्कर देना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, मोनालिसा समेत कई एक्ट्रेस शामिल है। जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेकरार रहते है। इसी वजह से आज के समय में भोजपुरी जगत की ये हसिनाएं सोशल मीडिया पर छाए रहते है। फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की पल-पल की जानकानी लेना चाहते है लेकिन क्या ये बता है कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती है। खास बात ये है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेसेस में से रानी चटर्जी फीस मामले में क्वीन बन गई है। तो आइए आपको सबसे पहले काजल राघवानी की फीस बताते है। उसके बाद आपको बाकि तमाम एक्ट्रेसेस की फीस बताएंगे।

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। जिस वजह से उन्हें भोजपुरी जगत की क्वीन भी कहा जाता है। रानी ने फिल्मी जगत में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था। उस दौरान वह अभिनेता मनोज तिवारी स्टारर फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ में नजर आई थी। rani ये फिल्म भोजपुरी जगत की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में रानी चटर्जी के काम को भी काफी तारीफ मिली। जिसके बाद वह लगातार अपनी एक्टिंग से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रानी ने अब तक रवि किशन, निरहुआ, खेसारी समेत सभी भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया। वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपए लेती हैं। जो अब तक सबसे ज्यादा फीस दें।

काजल राघवानी
रानी चटर्जी के बाद काजल राघवानी भोजपुरी जगत की टॉप एक्ट्रेस है। काजल अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस के बीच छाई रहती है। खास बात ये है कि पॉपुलैरिटी के मामले में काजल राघवानी आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी को भी पीछे छोड़ देती है। जिस वजह से वह बेक-टू-बेक फिल्में लेकर आ रही है। काजल राघवानी अब तक वह भोजपुरी जगत के हर सुपरस्टार एक्टर के साथ नजर आ चुकी है। काजल राघवानी ने पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव समेत कई स्टार्स के साथ काम किया है। फिलहाल फैंस के बीच काजल और खेसारी लाल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। काजल अपनी एक फिल्म के लिए 8-10 लाख रुपए लेती हैं।

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे ने टीवी इंडस्ट्री से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वह टीवी सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छाव’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थी। जिसके बाद आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यहां पर आते ही आम्रपाली दुबे ने धमाल मचा दिया। वहीं, अब आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत का जाना-माना नाम बन गई है। आम्रपाली दुबे फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा है। उन्होंने साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वह अधिकतर एक्टर के साथ काम कर चुकी है। फैंस को आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है। ऐसे में इस सुपरस्टार जोड़ी ने 30 से ज्यादा फिल्में की है। आम्रपाली दुबे हर फिल्म के लिए 7-9 लाख की फीस वसूलती है।

मोनालिसा
मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक है। उनकी फिल्में देख फैंस हैरान रह जाते थे लेकिन अब एक्ट्रेस ने भोजपूरी जगत से दूरी बना ली है। मोनालिसा अब टीवी सीरियल में धमाल मचा रही है। मोनालिसा वह टीवी सीरियल ‘नजर’ में डायन के किरदार में नजर आई थी। मोनालिसा के इस किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया था। जिस वजह से इस सीरियल ने भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हालांकि, वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक फिल्म के लिए 5 से 7 लाख रुपए लेती हैं।

प्रियंका पंडित
प्रियंका पंडित भोजपुरी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस है। वह अपनी एक फिल्म के लिए 4-5 लाख रुपये लेती है। वह भोजपुरी जगत की हर स्टार के साथ नजर आ चुकी है। प्रियंका पंडित खास बात ये है कि प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। जिस वजह से वह हमेशा फैंस से जुड़कर रहती है।

अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वह अपनी हर फिल्म के लिए 2-3 लाख रुपये फीस लेती है। अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह, निरहुआ, रितेश पांडे और खेसारी लाल यादव समेत कई स्टार्स के साथ नजर आ चुकी है। अक्षरा सिंह एक्टिंग के अलावा अक्षरा अपनी म्यूजिक एल्बम और सीगिंग के लिए जानी जाती है। फैंस अक्षरा की वीडियो को काफी पसंद करते है। जिस वजह से एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेडिंग में रहती है।