मलाइका से सुष्मिता तक.. फ्लॉप एक्ट्रेस के बाद भी लग्जरी लाइफ जीती है ये एक्ट्रेस, देखें पूरी लिस्ट

46
bollywood

बॉलीवुड के हर दौर में नए चेहरे होते है। यहां पर रोज नए एक्टर और एक्ट्रेस आते है और अपनी किस्मत चकमाने की कोशिश करते है। जिसमें से कई स्टार बन जाते है तो कुछ फ्लॉप होते है। कुछ सेलेब्स की फिल्मों को लोग पसंद नही करते। जिस वजह से सेलेब्स को बार-बार फ्लॉप का मुंह देखना पड़ता है। इसमें कई स्टारकिड्स भी है तो कुछ आउटसाइडर्स भी है लेकिन आज फ्लॉप फिल्मे देने के बाद कई एक्ट्रेस लग्जरी लाइफ जी रही है। तो आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते है। जिन्हें दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया। लेकिन फिर भी उनका लाइफस्टाइल किसी रानी से कम नहीं है।

आयशा टाकिया 
आयशा टाकिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन एक्ट्रेस को बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली। इसी वजह से कुछ फिल्में करने के बाद ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। आयशा टाकिया  आयशा ने फरहान आजमी से शादी कर ली। फरहान कई होटेल्स के मालिक है और उनके पिता अबू आजमी एक राजनेता है। आयशा आज फ्लॉप एक्ट्रेस होने के बाद भी एक लग्जरी लाइफ बिता रही है।

सेलिना जेटली 
सेलिना जेटली की खूबसूरत आखों के पीछे हजारों- लाखों लोग दीवाने है। एक्ट्रेस की आंखों के देखकर हर कोई पागल हो जाता है लेकिन ग्लैमरस अंदाज के बाद भी सेलिना का बॉलीवुड करियर ज्यादा खास नहीं रहा। selina एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में काफी कम फिल्में की है। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रिया के एक अमीर शख्स पीटर हाग से शादी कर ली। पीटर सिंगापुर और दुबई में कई होटेल्स के मालिक है।

मलाइका अरोड़ा 
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है। सोशल मीडिया पर वह हमेशा छाई रहती है लेकिन मलाइका का फिल्मी करियर ज्यादा खास नहीं है। एक्ट्रेस ने कुछ फिल्में और कुछ डांस नंबर किए है Malaika Arora's building sealed लेकिन अब फिल्मों से दूर अपना साइड बिजनेस चलाती है। एक्ट्रेस कई रिएलिटी शो को जज करती है। इसके अलावा ई- कॉमर्स लाइफस्टाइल ब्रांड ‘द लेबल लाइफ’ में भी मलाइका की बहुत अधिक हिस्सेदारी है।

सुष्मिता सेन 
सुष्मिता सेन साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी है। एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में ज्यादा कमाल नही दिखा पाई। हालांकि सुष्मिता सेन की फैन फोलोइंग भी तगड़ी है। sushmita-sen जिस वजह से आज भी फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस करोड़ो लेती है। इसके अलावा सुष्मिता दुबई में एक ज्वैलरी ब्रांड चलाती हैं जिससे उनकी खूब कमाई होती हैं।

शमिता शेट्टी 
शमिता शेट्टी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन है। शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड में जितना नाम मिला। उतना नाम शमिता को नहीं मिला। उन्होंने मोहब्बतें, जहर, फरेब जैसी फिल्में की। shilpa_shetty लेकिन फ्लॉप फिल्मों की वजह से काफी कम समय में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। वहीं अब वह इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करती हैं। इसके अलावा वो कई ब्रांड्स जैसे अल्डो, ऑडी, iijas ज्वैलरी से भी जुड़ी हुई हैं।