कंगना से आलिया तक… बॉलीवुड की इन फिल्मों में नशे में डूबे नजर आए स्टार्स

41
actress 11

बॉलीवुड इंइस्ट्री इन दिनों विवादों में आई हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में फिल्म इंडस्ट्री में फैला ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच के घेरे में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी है लेकिन सबसे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड की हसिनाओं पर एक्शन लिया। 26 सितंबर को एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से ड्रग्स मामले पर लंबी पूछताछ की। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि पर्दे पर भी कई एक्ट्रेस नशा करती आई है। तो आज हम आपको उन्हीं सेलेब्स के बारे में बताएंगे। जो अपनी फिल्मों में ड्रग्स लेते नजर आए है।

Heroine-
डायरेक्टर मधुर मंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हीरोइन’ में एक्ट्रेस करीना कपूर खान नजर आई थी। heroine-1_660_092112122317 इस फिल्म में करीना नशा करती नजर आई थी। खास बात ये है कि फिल्म में करीना की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

Page 3-
इस लिस्ट में बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘पेज 3’ भी शामिल है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित किया गया था। जिसमें ड्रग्स के मुद्दा को उठाया था। page 3 फिल्म में सोनी राजदान (Soni Razdan), तारा शर्मा (Tara Sharma) और कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में नज़र आए थे। ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी।

Cocktail –
कॉकटेल फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। होमी अदाजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अहम रोल निभाया था। cocktail दीपिका पादुकोण फिल्म में ड्रग्स लेने वाली लड़की की भूमिका में थी। दीपिका के अलावा फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डायना पेंटी (Diana Penty) ने भी नजर आए थे।

Fashion-
फिल्म ‘फेशन’ बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर साल 2008 में बनाया था। जिसमें कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आई थी। fashion इस फिल्म में ग्लैमर इंडस्ट्री की सच्चाई दिखाई गई थी। जिसमें ड्रग्स का जाल दिखाया गया था।

Udta Punjab-
साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ विवादित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में पंजाब में फैले ड्रग्स के जाल को दिखाया गया था। aliabhatt-udtapunjab759 फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh) ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म में पंजाब में फैले ड्रग्स रैकेट के बारे में दिखाया गया था।