मुंबई(Mumbai)। आज के समय में सभी लोग एक दूसरे से बात करने के लिए सोशल मीडिया(Social media) का ज्यादा सहारा लेते हैं. लोगो को अक्सर व्हाट्सऐप पर ज्यादा चैट करते देखा जाता है. ऐसे में अगर आपको ये पता चले की आपकी चैट कहीं लीक हो रही है तो आप क्या करेंगे. लेकिन बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो अपनी व्हाट्सऐप चैट दिखाने में बिल्कुल भी परहेज नहीं करते हैं. जी हां आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है. दरअसल, हाल ही के दिनों में जाह्नवी कपूर(janhvi kapoor) और दीपिका पादुकोण(deepika padukone) का व्हाट्सऐप चैट(whatsapp chat) सामने आ चुका है. उन्हें इस बात से कोई दिक्क्त नहीं हुई. बल्कि सिर्फ वो नहीं बॉलीवुड के ऐसे और भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने व्हाट्सऐप चैट को लेकर खुलकर बात की है. इस लिस्ट में करीना कपूर, अभिषेक बच्चन से लेकर कई सितारों के नाम शामिल हैं. आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

अंशुला कपूर

दरअसल, अर्जुन कपूर(arjun kapoor) की बहन अंशुला(anshula) ने एक बार अपने परिवार के व्हाट्सऐप ग्रुप का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, इस चैट में सभी अपने अपने बारे में बता रहे थे कि वे क्या कर रहे हैं. जाह्नवी के पापा बोनी कपूर(boni kapoor) इस ग्रुप के एक्टिव मेंबर थे. वहीं, इस ग्रुप में अर्जुन कपूर भी शामिल थे. उनका ये चैट सोशल मीडिया(social media) पर काफी वायरल हुआ।

 

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(deepika padukone) ने अपने परिवार के व्हाट्सऐप ग्रुप का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें उनके पति रणवीर सिंह, माता-पिता उज्जवला और प्रकाश पादुकोण सहित कई मेंबर्स शामिल थे. चैट से यह भी पता चला था कि दीपिका के कॉन्टैक्ट डिटेल्स पर रणवीर का नाम क्या सेव था.

करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर(kareena kapoor) ने गट्स नाम के एक व्हाट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया था. इस ग्रुप में करण जौहर, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा सभी शामिल हैं. इस ग्रुप में सभी गॉसिप करते हैं. इस बात का खुलासा करीना कपूर ने किया था.

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो पर बताया था कि घर के मेंबर्स का एक व्हाट्सऐप ग्रुप है, जहां वे अक्सर बातें करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा(priyanka chopra) की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा(mannara chopra) ने बताया था कि उनके परिवार का एक व्हाट्सऐप ग्रुप है, जिसमें 14 सदस्य शामिल हैं. इस ग्रुप को ‘द चोपड़ा’ नाम दिया गया है. उन्होंने कहा था कि हम जहां भी हों, वहां की तस्वीरें शेयर करना अनिवार्य है.

इसे भी पढ़ें-बिकिनी पहनकर संतरे का जूस निकालती नजर आईं जान्हवी कपूर, वायरल हो रहा वीडियो