Monday, December 6, 2021

अनुष्का से करीना तक, प्रेग्नेंसी दिनों में इन एक्ट्रेस ने किया काम, काजोल के साथ हुआ था दर्दनाक हादसा

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर और अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम इंजॉय कर रही है। करीना कपूर का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अनुष्का शर्मा का सातवा महीना चल रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अनुष्का और करीना अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर अनुष्का और करीना की शूटिंग सेट से भी तस्वीरें सामने आती है यानी की प्रेग्नेंसी टाइम में भी ये दोनों एक्ट्रेस जमकर काम कर रही है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते है। जो प्रेग्नेंसी टाइम में काम करती हुई नजर आई है। जिस वजह काजोल के साथ एक हादसा भी हो गया था।

- Advertisement -

करीना कपूर
करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। करीना कपूर इन दिनों आराम के बजाय जमकर काम कर रही है। वह कई बार शूटिंग सेट पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आई है। kareena-kapoor हाल ही में करीना कपूर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ आमिर खान नजर आए है।

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम नेने से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। दोनों की शादी 1999 ने हुई थी। जिसके बाद काफी लंबे समय के लिए माधुरी दीक्षित बॉलीवुड से दूर लंदन चली गई थी। images_1531399680621_madhuri हालांकि, माधुरी एक ऐसी एक्ट्रेस है। जो अपने काम से कभी समझौता नहीं करती थी। फिल्म देवदास के दौरान वह प्रेग्नेंट थी लेकिन इस दौरान भी वह सुपरहिट सॉन्ग ‘मार डाला’ में धमाकेदार डांस करते नजर आई थी। इस गाने में माधुरी ने 30 किलो का लहंगा पहना था।

काजोल
काजोल बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस है। वह फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी। इस शूटिंग के दौरान उनका मिसकैरेज हो गया था। जिसका खुलासा काजोल ने एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने कहा, फिल्म कभी खुशी कभी गम के समय मैं प्रेग्नेंट थी kajol लेकिन उस दौरान मेरा मिसकैरेज हो गया था। फिल्म बहुत अच्छी कमाई कर रही थी लेकिन मैं उस वक्त अस्पताल में थी। इसके बाद मेरा एक और मिसकैरेज हुआ था। फिर मैंने न्यासा और युग को जन्म दिया। फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग के दौरान काजोल अपने दूसरे बेटे यूग को जन्म देने वाली थीं।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने एक से एक फिल्में दी है। आज बेशक वह बॉलीवुड से दूर है लेकिन अपनी फिल्मों की वजह से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है। hema1_1594533265 फिल्म सत्ते पे सत्ता की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी प्रेग्नेंट थी। हेमा ने बेटी ईशा देओल को 1981 में जन्म दिया था। उन्होंने 1979 में धर्मेंद्र से शादी की थी।

जूही चावला
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी और आज वह दो बच्चों की मां है लेकिन शादी के बाद भी वह बॉलीवुड में एक्टिव थी। उन्होंने शादी के बाद कई हिट फिल्में दी है। juhi ऐसे जूही चावला अपनी दोनों प्रेग्नेंसी टाइम में शूटिंग करती दिखी थी। इतना ही नहीं, प्रेग्नेंसी के दिनों में जूही चावला को एक स्टेज शो का ऑफर भी मिला था। जो अमेरिका में होने वाला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

जया बच्चन
अमिताभ बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस जया बच्चन हिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। शादी बाद जया बच्चन फिल्म ‘शोले’ में नजर आई थी। jaya-bachchan इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट थी और फिल्म के बाद उन्होंने बेटी श्वेता को जन्म दिया था।

श्रीदेवी
श्रीदेवी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थी। उन्होंने 1997 में फिल्म जुदाई में जबरदस्त एक्टिंग से फैंस को हैरान कर दिया था लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी। 968 उस वक्त वह अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को जन्म देने वाली थीं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ही थे। दोनों की शादी 1996 में हुई थी और 1997 में जाह्नवी का जन्म हुआ था।

- Advertisement -

More articles

Latest article